पाकिस्तान के राष्ट्रपति से एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने की मुलाकात, दोस्त के बेटे की शादी में पहुंचे हैं लाहौर

2/23/2020 12:18:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में पाकिस्तान में एक शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। उनका लाहौर जाना और अब पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से मुलाकात ने राजनीति के गलियारे में नई बहस खड़ी कर दी है। कभी भाजपा की सीट पर सांसद रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। ऐसे में उनकी इस मुलाकात को राजनीतिक रूप देने के प्रयास भी किए जा रहे हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, पाक के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी और शत्रुघ्न सिन्हा ने इस औपचारिक मुलाकात में दोनों देशों के बीच शांति को बढ़ावा देने के लिए काम करने की सख्त जरूरत पर चर्चा की। इस बात की पुष्टि पाक के राष्ट्रपति और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ने ही सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर कर की है।     

PunjabKesari

शत्रुघ्न सिन्हा ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है कि "   पाकिस्तान के गवर्नर हाउस के द्वारा उन्हें बुलाना और राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से मुलाकात एक सम्मान की बात है। यह मुलाकात मेरे लाहौर दौरे के अंतिम दिन हुई। मैं लाहौर में फैमिली फ्रेंड और बिजनेसमैन असद एहसान के बेटे अहमद असद की शादी में शिरकत करने आया हूं"। 

PunjabKesari

इससे पहले एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने जो ट्वीट किए थे उनमें लाहौर में शादी के दौरान की तस्वीरें शेयर की थी। उन्होंने लिखा था कि फैमिली फ्रेंड और बिजनेसमैन असद एहसान के उनकी पत्नी पूनम सिन्हा से पारिवारिक संबंध हैं और पूनम उन्हें भाई मानती हैं और राखी भी बांधती हैं। 

 PunjabKesari
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में साफ लिखा है कि यह एक पर्सनल पाकिस्तान का दौरा है। ना ही यह ऑफिशियल और ना ही पालिटिकल। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News