अस्पताल में भर्ती शत्रुघ्न सिन्हा ने फैमिली के साथ देखा था 20 विश्व कप का मैच, सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

7/2/2024 1:38:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। शुक्रवार को उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसी दौरान टी20 वर्ल्डकप का मैच हुआ। हालांकि, हॉस्पिटल में भर्ती होने के बावजूद भी एक्टर ने यह मैच मिस नहीं किया और वहीं फैमिली और दोस्तों के साथ मिलकर देखा, जिसकी तस्वीरें हाल ही में उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शत्रुघ्न सिन्हा सबके बीच बैठकर मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। इस दौरान उनके पीछे पत्नी पूनम सिन्हा भी नजर आ रही है और एक्टर एकदम फिट लग रहे हैं। मैच देखने का अपना अनुभव शेयर करते हुए शत्रुघ्न ने कैप्शन में लिखा- सोशल मीडिया/यूट्यूबर्स के हमारे कुछ अच्छे दोस्तों द्वारा बनाए गए 'विवाद और भ्रम' से दूर, हम अपने परिवार के सदस्यों, भाइयों और प्यारे दोस्तों के साथ इसका आनंद ले रहे हैं। #SouthAfrica और #India के बीच सबसे चर्चित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आनंद ले रहे हैं। साथ ही, न केवल हमारी प्रिय अनुष्का शर्मा  बल्कि देश के हीरो विराट कोहली के 'हीरो' को देखना भी शानदार रहा। #JaspritBumrah #HardikPandya #SuryaKumarYadav और निश्चित रूप से सभी के पसंदीदा और शायद एकमात्र #RohitSharma का शानदार प्रदर्शन देखना एक शानदार अनुभव था। इस शानदार जीत के लिए हमारे नीले रंग के लड़कों को बधाई और शुभकामनाएं। 

PunjabKesari


आगे उन्होंने लिखा- दोनों दिग्गज #ViratKohli और #RohitSharma ने सही समय पर T20 से संन्यास लेने का एक साहसिक और सुंदर निर्णय लिया और अगली पीढ़ी के लिए मार्ग प्रशस्त किया, जो वास्तव में एक शानदार प्रोत्साहन है! यह एक बहुत ही रोमांचक, रोमांचक और मनोरंजक मैच था और हमें टीम साउथ अफ्रीका को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पूरा श्रेय देना चाहिए। भगवान भला करे! जय हिंद!


फैंस एक्टर को स्वस्थ देख काफी खुश हो रहे हैं और उनकी अच्छी हेल्थ की कामना कर रहे हैं।
  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News