''मुंज्या'' का किरदार निभाना शरवरी वाघ के लिए नहीं था आसान, बोलीं- लोगों को डराना और साथ ही उन्हें हंसाना सबसे चुनौतीपूर्ण था

7/4/2024 10:44:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आदित्य सरपोतदार की निर्देशित फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वहीं फिल्म में 'मुंज्या' का किरदार निभा रही एक्ट्रेस शरवरी वाघ का कहना है कि यह किरदार निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था।

PunjabKesari
शरवरी वाघ ने मुंज्या बनने के बारे में बताया, मैं बहुत उत्साहित थी, यह रोमांचकारी और निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मैं पहले दिन नर्वस एनर्जी से भरी हुई थी, क्योंकि मुझे मुंज्या के रूप में सेट पर जाना था, क्योंकि जब मुंज्या शारीरिक रूप लेता है तब वह मैं थी, इसलिए यह चुनौतीपूर्ण था। मुझे लगता है, यह एक शानदार अनुभव था। मुझे लोगों को डराना था, लेकिन साथ ही उन्हें हंसाना भी था, जो इस भूमिका का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा था, लेकिन दर्शकों से मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखकर मैं बहुत अभिभूत और आभारी हूं। मुंज्या जैसा दिखने के लिए रोजाना पांच घंटे से अधिक समय तक मेकअप करना पड़ता था।  

PunjabKesari

बता दें, दिनेश विजन द्वारा प्रस्तुत 'मुंज्या' 07 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मुंज्या अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News