40 पार ये एक्ट्रेस बिकिनी में लगती हैं स्वीट 16, 60 के दशक में सैफ की मां ने शुरू किया था ट्रेंड

8/2/2019 4:13:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सितारों के खान पान से लेकर उनके पहनावे तक को लोग फॉलो करते हैं लेकिन कई बार उनका फैशन सुर्ख़ियों के साथ उन्हें विवादों में भी ले आता है। ऐसा ही एक पहनावा है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जिसे सबसे पहले Sharmila Tagore ने ऑन स्क्रीन पहना तो फ़िल्मी दुनिया में हंगामा हो गया था.जी हाँ, शर्मीला ने फिल्म  “An Evening in Paris” में बिकिनी पहनी थी और वो पहली एक्ट्रेस थी जिसने फिल्मफेयर मैगज़ीन के कवर के लिए बिकिनी में फोटो शूट करवाया था। लेकिन उसके बाद बिकिनी को लेकर कंट्रोवर्सी हुई क्योंकि वो दौर अलग था। आज के दौर की बात करें तो बिकिनी पहनने से लेकर खुल्लम खुल्ला सिगरेट पीने तक इंडस्ट्री में सब कुछ जायज़ है। तो आज हम अपनी इस रिपोर्ट में उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जोकि 40 साल से ज़्यादा की हैं लेकिन लगती स्वीट 16 ही हैं, सिर्फ दिल से नहीं बल्कि अपने पहनावे से भी। ये वो एक्ट्रेसेस है जिन्हे बिकिनी पहन अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करना बेहद पसंद है।  

PunjabKesari

मंदिरा बेदी
सबसे पहले बात करते हैं एक्ट्रेस एंड टीवी होस्ट मंदिरा बेदी की जिन्होंने अपनी लेटेस्ट बिकिनी फोटोज से इंटरनेट पर ढाया केहर , 47 इयर्स की यह एक्ट्रेस मालदीव्स वकेशंस के लिए गयी थी, इनकी मालदिव्वेस वकेशंस की पिक्स देख कर कोई इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। आपको बता दें कि इन्हे जिम में पसीना बहाना बेहद पसंद है। 

PunjabKesari
करिश्मा कपूर - करिश्मा कपूर ने अपने 45th बर्थडे पर बिकिनी पहन कर इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की। करिश्मा कपूर अक्सर को अपनी बेहन करीना कपूर और फॅमिली के साथ टाइम स्पेंड करना काफी पसंद है , इनको देख कर भी कोई इनकी आगे का अंदाज़ा नए लगा सकता। वेल, करिश्मा मैडम आप तो फैंस को करीना से भी यंग लगती हैं। 

PunjabKesari


मलाइका अरोरा - हाल ही में अपने rumored बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ वकेशंस के लिए मालदीव्स पहुंची 45 इयर्स की यह एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपनी फोटोज से सभी को सरप्राइज कर दिया। वहीँ उन्होंने अपने रिलेशनशिप का खुलासा भी किया। मलाइका अरोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे लोगों की न सुन कर अपने हिसाब से लाइफ को जीती है। आपको बता दें कि इनको कई बार जिम के बाहर स्पॉट किया जा चूका है , मलाइका अपनी फिगर को लेकर काफी कॉन्ससियस रहती हैं। 
PunjabKesari
सुष्मिता सेन - सुष्मिता सेन आजकल अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं , अक्सर सुष और रोहमन अपने प्यार को इंस्टाग्राम पर फ्लॉन्ट करते रहते हैं। मिस यूनिवर्स रह चुकी 43 इयर्स की ये एक्ट्रेस भी अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। और आये दिन रोहमन के साथ एक्सरसाइज करती हुई वीडियोस अपलोड करती ही हैं।  

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी - सुपर डांसर की जज शिल्पा शेट्टी अकेली नहीं बल्कि अपने जिम पार्टनर यानि की अपने बेटे के साथ एक्सरसाइज करती हैं। अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस से जानी वाली ये एक्ट्रेस को भी अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करना अच्छा लगता है। शिल्पा शेट्टी 44 इयर्स की हैं।  

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय 45 इयर्स की है, लेकिन ये अपनी फिगर का काफी ध्यान रखती हैं। ऐश ने पहले काफी बार बिकिनी पहन कर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट की है लेकिन अब लगता है कि पति अभिषेक नहीं चाहते की उनकी बीवी बिकिनी पहने। 

PunjabKesari

काजोल ने भी अपने गोल्डन पीरियड में ऑन स्क्रीन बिकिनी पहनी है, लेकिन अब वे भी बिकिनी पहन कर अपनी बॉडी नहीं करती हैं फ्लॉन्ट। लेकिन आपको बता दें कि 44 इयर्स की इस एक्ट्रेस ने अपने आप को अच्छे से मेन्टेन किया हुआ है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News