सिद्धांत चतुर्वेंदी संग बॉडीकॉन बैकलेस ड्रेस में छाईं शनाया, पहली बार रैंप पर उतरी कपूर खानदान की बेटी ने लुक से लगाई आग

3/26/2022 12:35:59 PM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय एफडीसीआई और लैक्मे फैशन वीक की धूम मची हैं। ये फैशन शो दिल्ली में हो रहा है और अब तक कई   हसीनाएं अपने हुस्न और अदाओं का जलवा बिखेर चुकी हैं। कंगना रनौत, मीरा कपूर, मृणाल ठाकुर समेत कई हसीनाओं ने अपने फैशन का जलवा रैंप पर बिखेरा।

PunjabKesari

इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का भी नाम शामिल हो गया है। गॉर्जियस डीवा बन  शनाया ने लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर आग लगा दी।

PunjabKesari

 शनाया का काॅन्फिडेंस देख कोई नहीं कहेगा कि ये उनका फैशन वीक में डेब्यू है। शनाया एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का हाथ थाम रैंप पर उतरीं। दोनों डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 'डिफ्यूज' कलेक्शन केलिए शो स्टोपर बने।

PunjabKesari

हाई स्लिट वाली ब्राइट पर्पल-पिंक शिमरी बॉडीकॉन बैकलेस ड्रेस में वह खूबसूरत लग रही थी। स्टेटमेंट ड्रॉप सेक्विन इयररिंग्स ने शनाया के लुक को एक्सेसराइज़ किया।

PunjabKesari

वहीं सिद्धांत ब्लैक शर्ट, पर्पल कोट और मैचिंग पैंट में डैशिंग दिखे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

शमाया के डेब्यू की बात करें तो फिल्म का नाम 'बेधड़क' है। हाल ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म में उनके अलावा लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News