जीजू राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ‘बिग बॉस’ में पहुंचीं शमिता शेट्री,यूजर्स बोले-पहले तो बहन के मुश्किल वक्त में सपोर्ट करने की बातें कर रही थी और अब ...

8/9/2021 8:45:02 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 का आगाज हो गया है। इस बार ये सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरु हुआ।  छह हफ्तों के लिए, यह रियलिटी शो डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना जलवा दिखाने वाला है और मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 8 अगस्त को शो का प्रीमीयर था जिसमें इस सीजन के कंटेस्टेंट के चेहरों से पर्दा उठा।

 

PunjabKesari

शो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से लेकर सिंगर नेहा भसीन समेत कई स्टार्स ने कंटेस्टेंट बन एंट्री मारी। लेकिन जिस कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चर्चा रही वह हैं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी। शो में एंट्री करते हुए उन्होंने फिल्म मेरे यार की शादी के सुपरहिट गाने शरारा-शरारा पर डांस किया है।

PunjabKesari

दरअसल, शमिता की बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने और उसे एपलोड करने के मामले में जेल की हवा खा रहे हैं। ऐसे में शमिता का 'बिग बॉस ओटीटी' में हिस्सा लेना लोगों को रास नहीं आया।  

PunjabKesari

 

यूजर्स ने शमिता की क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है-'शमिता शेट्टी बिग बॉस वूट में क्या कर रही हैं, कुछ दिनों पहले वो कह रही थी कि वो अपनी बहन शिल्पा शेट्टी को मुश्किल के वक्त में पूरा सपोर्ट करती हैं क्योंकि उनके पति राज कुंद्रा जेल में है  मुझे लगता था कि दुनिया बहुत तेज है।'  लेकिन इतनी तेज?  देखें यूजर्स के ट्वीट

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

बता दें कि शमिता शेट्टी को दोबारा बिग बॉस के घर में लाया गया है। शमिता शेट्टी इससे पहले बिग बॉस के तीसरे सीजन में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं। अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी के कारण उन्हें बीच में ही बिग बॉस के घर को छोड़ कर जाना पड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News