एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं की ''शरारा गर्ल'', वन पीस ड्रेस में दिखा कूल लुक

10/17/2020 3:25:08 PM

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का बाॅलीवुड करियर भले ही कुछ खास ना रहा हो लेकिन फिर भी वह अपने लुक्स की वजह से  फैंस के बीच काफी पॉपुलर रही हैं। इन दिनों फिल्मों से 41 की शमिता अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

PunjabKesari

आए दिन उनको आउटिंग करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान शमिता पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में कूल दिखीं। उन्होंने अपने लुक को गॉगल्स और हाई बन से कंप्लीट किया था।

 

PunjabKesari

शमिता ने स्लीपर्स और ग्रे पर्स कैरी किया था। एयरपोर्ट  पर शमिता ने कूल अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। शमिता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करने वाली शमिता 41 की उम्र में भी अभी तक कुंवारी हैं। शमिता का नाम बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के साथ में भी काफी सुर्खियों में रहा है।

PunjabKesari

बता दें कि शमिता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स की फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी। इसके अलावा वो रियलिटी शो 'बिग बॉस 3' और 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

PunjabKesari

उनको अक्सर बड़ी बहन शिल्पा के साथ पार्टी और इवेंट्स में देखा जाता है। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शमिता  मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर भी रह चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News