भांजी के बर्थडे पर शमिता ने शेयर किया क्यूट वीडियो, समीषा को चुप कराने के लिए मौसी ने की ऐसी एक्टिंग, ''बर्थडे गर्ल'' के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल

2/15/2022 3:08:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समीषा शेट्टी का आज बर्थडे है। कपल की लाडली 15 फरवरी को पूरे दो साल की हो गई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर स्टार्स तक एक्ट्रेस की लाडली पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच समीषा की मौसी यानि एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी उन पर प्यार लुटाया है और अपनी भांजी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही समीषा रोने लगती है तो शमिता अपनी भांजी को चुप कराने के लिए खुद भी रोने की एक्टिंग करने लगती हैं। ऐसे में समीषा हैरान होकर अपनी मौसी की तरफ देखने लगती हैं। इस दौरान शिल्पा की लाडली के फेस एक्सप्रेशन देखने ही वाले होते हैं। वह पीच एंड ब्लू फ्रॉक में बेहद क्यूट दिखती हैं।PunjabKesari

 


वीडियो शेयर करते हुए शमिता शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी बच्ची। आप हर रोज हमारी मुस्कान को उज्जवल बनाने के लिए भगवान द्वारा भेजा गया तोहफा हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

फैंस शमिता द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

PunjabKesari


बता दें, शमिता शेट्टी हाल ही में बिग बॉस 15 का सफर पूरा करके आई है। बिग बॉस ओटीटी की शुरूआत से शमिता को कंटेस्टेंट राकेश बापट संग अपनी लव स्टोरी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। बिग बॉस के घर के बाहर भी कपल ने जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News