शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप? अलग होने की खबरों पर आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

3/10/2022 3:36:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां कई कपल्स को उनका प्यार मिला है। बिग बॉस 15 में भी इस बार कई जोड़ियां बनीं, जो शो के बाहर आकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इन जोड़ियों में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की केमिस्ट्री भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। कुछ समय पहले ही दोनों ने वैलेंटाइन डे भी सेलिब्रेट किया था। इसी बीच खबर आने लगी कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो गया है। इन सब खबरों पर शमिता शेट्टी ने सफाई पेश की है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप की खबरों का सच सबको बताया है।

 

हालिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कई बातों को लेकर मतभेद होने लगे थे। ऐसे में शमिता और राकेश ने ब्रेकअप का फैसला ले लिया।

PunjabKesari


इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा 'हम आपसे आग्रह करते हैं कि हमारे रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन ना करें, ऐसी न्यूज में कोई सच्चाई नहीं है। आप सबको हमारा प्यार।'  

 

गौरतलब है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की पहली मुलाकात बिग बॉस ओटीटी के घर में हुई थी। शो में देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। बिग बॉस 15 में दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। शो के बाहर भी कपल को अक्सर जहां कहीं स्पॉट किया जाता है, तो दोनों जबरदस्त कपल गोल्स देते नजर आते हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News