B''day spl: ''मोहब्बतें'' से डेब्यू करने वाली शमिता शेट्टी का करियर रहा फ्लॉप, 42 की उम्र में भी कुंवारी हैं ''शरारा गर्ल''

2/2/2021 10:59:55 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर शमिता शेट्टी का आज बर्थडे है। 2 फरवरी को एक्ट्रेस अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शमिता मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है। दोनों में एक साथ जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिलता है। शरारा शरारा फेम एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो एक्टिंग के दम पर अपना सिक्का नहीं चला पाई, उनका करियर बिलकुल फ्लॉप रहा है। तो चलिए जानते हैं आज उनके बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

PunjabKesari


शमिता शेट्टी का जन्म 2 फरवरी, 1979 में मैंगलूर में हुआ है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी।

PunjabKesari

 

 

इसके अलावा फिल्म 'मेरे यार की शादी है' और 'साथिया' में उनके आइटम नम्बर की काफी तारीफ हुई। 

PunjabKesari


उन्होंने 'जहर', 'फरेब', 'बेवफा', 'कैश', 'मोहब्बत हो गई है तुमसे', 'हे बेबी' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

PunjabKesari

 

बॉलीवुड के अलावा शमिता साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनका ये फिल्मी करियर बहुत कम समय का रहा।

PunjabKesari

 

इंडस्ट्री में शमिता की पहचान एक एक्ट्रेस से न होकर शिल्पा की बहन से ज्यादा होती है।  

PunjabKesari


पर्सनल लाइफ की बात करें तो शमिता ने अभी तक शादी नहीं करवाई है। यानि वो 42 की उम्र ने भी कुंवारी है। शादी न करवाने की वजह एक्ट्रेस ने एक बार एक इंटरव्यू में बताई थी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया था कि वो लाइफ में सही इंसान के मिलने का इंतजार कर रही हैं। अभी तक उन्हें उनकी पसंद का कोई ऐसा लड़का नहीं मिला, जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिता सकें। 

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी फैमिली की तरफ से शादी के लिए कोई प्रेशर नहीं है। हर मां बाप की इच्छा होती है कि वो अपनी बच्चियों का घर बसता हुआ देखें।'  पिता के गुजर जाने के बाद मेरी मां मेरी शादी को लेकर काफी चिंतित हो गईं थी, लेकिन मैंने कभी शादी को लेकर ज्यादा तनाव नहीं लिया। 

PunjabKesari


शमिता ने ये भी बताया था 'मैं लंबे समय से सिंगल हूं क्योंकि आज समाज में जिस तरह की चीजें देखती हूं, वो बेहद ही डरावनी है। शादी के बाद लोग काफी धोखे फरेब देखने को मिलते हैं। ये सब देखकर मेरा मन शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं होता।' 

PunjabKesari


शादी न होने के बावजुद भी शमिता एक्टर मनोज वाजपेयी के अलावा हरमन बवेजा और आफताब शिवदासानी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं।  
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News