बिग बॉस ओटीटी में शिल्पा को अचानक देख इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी, छोटी सिस्टर को रोता देख एक्ट्रेस ने दी ऐसी सलाह

8/24/2021 11:39:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। इन दिनों शमिता करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही हैं। शो में उनके लड़ाई-झगड़े काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच शमिता तब काफी भावुक हो गईं, जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में अचानक बहन शिल्पा को देखा। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, बिग बॉस के घर में एक वक्त ऐसा आया, जब शमिता को अपने परिवार की याद सता रही थी। इसी बीच रक्षाबंधन के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन के लिए एक वीडियो मैसेज भेजा, जिसे देख वह काफी इमोशनल हो गईं। 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by @shamitashetty_bravegirl

वीडियो मैसेज में शिल्पा ने बहन शमिता से कहा, बिग ब्रदर या बिग बॉस टपक ही जाते हैं हमारी ज़िंदगी में। पता नहीं क्या रिश्ता है। मगर तुम जानती हो कि वक्त पड़ने पर हम खुद ही एक-दूसरे के बड़े भाई बन जाते हैं। तो मेरे भाई, अपना ख्याल रखना, मजबूत रहना। क्योंकि अगर तुम मजबूत हो तो मैं और मम्मी स्ट्रांग हैं। मम्मी ठीक हैं, हम सब तुम्हें मिस कर रहे हैं। तुम्हें ढेर सारा प्यार और ऐसे ही खेलते रहना। शिल्पा की ये बातें सुनकर शमिता की आंखों में आंसू आ गए।

 

PunjabKesari

 

बता दें, शिल्पा और शमिता हर साल रक्षा बंधन पर  एक-दूसरे को राखी बांधा करती थीं। हालांकि, इस बार ऐसा नहीं हो सका। इसी वजह से वीडियो मैसेज में बहन का स्ट्रांग मैसेज देख शमिता भावुक हो गईं।

 


बता दें, एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी में अपने जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच बिग बॉस ओटीटी में एंट्री ली। इसलिए उनकी एंट्री बेहद खास मानी जा रही थी। शो में आने के बाद से जीजा के मसलों को लेकर कई बार उन्हें ताने भी सुनने मिले। 

 


मालूम हो, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी अश्लील वीडियो मामले में 19 अगस्त को हुई थी, जिसके बाद शिल्पा को भी यूजर्स ने अपने निशाने पर लेकर काफी ट्रोल किया था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने एक बयान जारी कर मीडिया और यूजर्स को बेतुकी बातें बनाने पर विराम लगाने की अपील की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News