करण जौहर ने शाहरुख के खिलाफ आए ट्वीट को किया लाइक, ट्रोल होते ही बोले- थोड़ी गड़बड़ हो गई

3/22/2019 5:30:52 PM

मुंबई: स्टार्स अक्सर अपनी तस्वीरों या बयान की वजह से यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं। इस बार फिल्ममेकर करण जौहर को यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा। इसकी खास बात यह है कि यह पूरा मामला अक्षय कुमार और शाहरुख खान से जुड़ा है। इस वजह से ट्विटर पर करण को लेकर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, एक यूजर ने अक्षय की फिल्म 'केसरी' के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर एक ट्वीट किया।

PunjabKesari

यूजर ने लिखा- 'होली के मौके पर केसरी की कमाई काफी कम रही लेकिन त्योहार के दिन पर ही रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म  जीरो की कमाई तो आधी भी पहुंच नहीं पाई थी।'इस ट्वीट के साथ यूजर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया था। जिसके बाद करण ने यूजर के इस कमेंट को लाइक और रि-ट्वीट कर दिया। करण के इस रि-ट्वीट के बाद ही यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।  

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'जिस शख्स ने हमेशा तुम पर विश्वास किया, हमेशा तुम्हारा सपोर्ट किया, जो तुम्हारे लिए सीने पर बुलेट भी खा सकता है, उसकी आज तुम बेइज्जती कर रहो हो। तुम्हें शरम आनी चाहिए करण जौहर। इसके लिए माफी मांगो।'हर कोई करण को इस तरह से करने के लिए बुरा भला कहने लगा। 
  

 

डिलीट किया ट्वीट

बता दें कि कुछ देर बाद ही करण ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके बाद करण जौहर ने अपनी सफाई में सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट किए। करण ने एक ट्वीटकरेत हुए लिखा-'मेरे ट्विटर अकाउंट में कुछ तकनीकी दिक्कत आ गई है।

 

अजीब सी चीजें होने लगी हैं। अपने आप ट्वीट्स लाइक हो रहे हैं। अगर आप लोगों को कुछ परेशानी हुई हो तो मैं माफी चाहता हूं। इसके बाद करण जौहर ने एक और ट्वीट किया।' करण ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा-'आज ट्विटर पर थोड़ी गड़बड़ हो गई बाकी सब ठीक है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News