‘तारक मेहता‘ के शैलेश लोढ़ा ने ''राजू आओ आओ'' नाम से सेव कर रखा था कॉमेडियन का नंबर, बोले-ऐसे रुला जाओगे...सोचा नहीं था

9/22/2022 1:58:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन से उनके दोस्त और चाहने वाले काफी सदमे में हैं। वह सोशल मडिया के जरिए राजू की मौत पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ फेम शैलेश लोढ़ा ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर याद किया। उनका ये पोस्ट फैंस का भी काफी भावुक कर रहा है।

PunjabKesari

 

शैलेश लोढ़ा ने इंस्टाग्राम पर राजू श्रीवस्तव संग अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘हमारी दोस्ती बरसों पुरानी... स्टार प्लस के एक शो कॉमेडी का महा मुकाबला में जिस वक्त हम साथ थे तब राजू श्रीवास्तव ने एक एक्ट में एक चरित्र किया था जो बड़े ही खास अंदाज में ‘आओ आओ‘ बोला करता था... उस दिन से उन का नंबर मेरे फोन में ‘राजू आओ आओ‘ नाम से ही सेव है। आज सारी दुनिया कह रही है... आओ आओ...वापिस आ जाओ...अद्भुत कलाकार... कमाल के मित्र... राजू भाई... ऐसे रुला के जाओगे... ये नहीं सोचा था... उस दिन एम्स में भाभी और परिवार से मुलाकात की तो विश्वास था कि जल्द ही आओगे आप स्वस्थ होकर, किन्तु आप तो अनंत यात्रा पर चले गए...ईश्वर आप को अपने चरणों में स्थान दे... हास्य के क्षेत्र की इस क्षति को कभी पूरा नहीं जा सकेगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

शैलेश लोढ़ा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
बता दें, राजू श्रीवास्त पिछले महीने यानी 10 अगस्त से हार्ट अटैक आने के बाद से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती थी। अस्पताल में मौत और जिंदगी की लंबी लड़ाई के बाद 41 दिनों बाद उन्हें दम तोड़ दिया और इस दुनिया को अलविदा कह गए। 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया और आज उनके पार्थिव शरीर का दिल्ली के निगमबोध घाट में अंतिम संस्कार किया गया।
 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News