Video: ''जब तक तुम्हारा बाप जिंदा है....भरी महफिल में तीनों बच्चों के लिए ये क्या बोल गए शाहरुख खान

3/13/2024 2:09:31 PM

मुंबई: साल 2023 बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के लिए बेहद खास रहा। शाहरुख ने बीते साल बैक-टू-बैक तीन सुपरहिट फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर भूचाल ला दिया था अब शाहरुखअवॉर्ड्स बटोरने में लगे हुए हैं । जी हां...शाहरुख खान हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट का हिस्सा बने थेजहां उन्हें जवान के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड लेने के बाद शाहरुख खान ने स्टेज पर अपने बच्चों और पत्नी को एक मैसेज दिया हैजिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

हो रहे इस 15 सेकेंड के वीडियो में शाहरुख एक हाथ में अवॉर्ड तो दूसरे में माइक लिए बोलते नजर आ रहे हैं।शाहरुख कहते हैं-'यह मैसेज मेरे बच्चों और पत्नी के लिए है। जब तक तुम्हारा बाप जिंदा है...एंटरटेनमेंट जिंदा है।' शाहरुख का यह मैसेज स्टेज से सुनकर हर कोई हंसने और तालियां बजाने लगता है।

PunjabKesari

 

इसके अलावा शाहरुख खान ने खुलासा किया कि जब उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थीं, तो वह परेशान थे। किंग खान ने कहा- 'चार-पांच साल पहले जब मेरी फिल्में नहीं चलीं तो मैं खुद से परेशान हो गया था।

 

मैंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और फिर घर पर बैठ गया। उस वक्त मैंने घर पर पिज्जा बनाया, रोटियां बनाईं बच्चों के साथ समय बिताया और उस बीच कोविड आ गया।' शाहरुख खान ने 'जवान'की सक्सेस का सारा क्रेडिट डायरेक्टर एटली और उनकी पत्नी प्रिया को दिया।

PunjabKesari

 

बता दें कि कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर 2023 को रिलीज हुई थी। इसमें नयनतारा ने हीरोइन का किरदार निभाया था। वहीं विजय सेतुपति खलनायक के रोल में दिखे। 'जवान' में शाहरुख खान ने डबल रोल निभाया था। इस फिल्म में उन्होंने दमदार एक्शन और स्टंट सीक्वेंस से फैंस के होश उड़ा दिए थे। रिलीज के बाद 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी। वहीं   'पठान' ने दुनियाभर में 1100 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News