एसिड अटैक पीड़िता की शादी देखकर बेहद खुश हुए शाहरुख, ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

11/21/2019 1:31:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के हीरो शाहरुख खान ने अपने नेक कामों के चलते न सिर्फ बॉलीवड इंस्ट्ररी में अच्छी पहचान बनाई है, बल्कि इसके बाहर भी वो एक रियल हीरो कहलाते हैं। शाहरुख खान एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए एक फाउंडेशन चलाते हैं, जिसमें पीडितो के इलाज से लेकर उनकी हर जरुरत का ध्यान रखा जाता है। शाहरुख खान अक्सर एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं को मिलने फाउंडेशन जाते रहते हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में शाहरुख के मीर फाउंडेशन में एक एसिड अटैक पीडिता की शादी हुई है, जिसकी तस्वीरें शाहरुख ने ट्वीटर पर शेयर की हैं। फाउंडेशन में पीडिता की शादी पर खुशी जाहिर करते हुए शाहुुरुख ने ट्वीटर के जरिए उन्हें बधाई दी है।

PunjabKesari
ट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा,  ''अनुपमा को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार और शुभकामनाए, आपकी जिंदगी की नई यात्रा रोशनी और खुशियों से भरपूर हो, जगदीप तुम सच में एक आदमी हो.. दुआ करता हूं कि आप दोनों साथ में मिलकर अपनी खुशियों को दोगुना करें।''एक्टर के इस ट्वीट पर उन्हें फैंस के रिएक्शन भी मिल रहे हैं। शाहरुख के फैंस लगातार उन्हें इस अच्छे कदम के लिए बधाई दे रहे हैं।


शाहरुख के ट्वीट से पहले मीर फाउंडेशन ट्वीट के जरिए शादी की जानकारी की थी। तस्वीरें शेयर करते हुए मीर फाउंडेशन ने लिखा, ''हमारी तरफ से अनुपना और जगदीप सिंह को शादी की बहुत शुभकामनाएं। हम चाहते है कि आपकी मैरिड लाइफ खुशियों से भरपूर हो और आप हमेशा यूं ही मुस्कराते रहें।''


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News