वर्चुअल मीट में शाहरुख ने जाना एसिड अटैक पीड़ितों का हाल, प्रेग्नेंट महिलाओं से बच्चों के नाम रखने का किया वादा

4/3/2021 11:00:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी अपनी नेकदिली के लिए जाने जाते हैं। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि वह मीर फाउंडेशन के साथ जुड़े हैं, जहां वो एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए हमेशा कुछ नया करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर के मीर फाउंडेशन ने एक वर्चुअल मीट का आयोजन किया, जिसमें एक्टर ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ बातचीत की और एसिड़ पीड़ितों से उनके हेल्थ अपडेट की जानकारी भी ली।

PunjabKesari

 

मीर फाउंडेशन ने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख का एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान ने पहले  एक-एक एसिड पीड़ित महिला से बात कर उनका हाल जाना। फिर अपनी मां के बारे में बात की और उनके साथ की यादों को ताजा किया। साथ ही एक्टर ने मां बनने वाली महिलाओं से उनके बच्चों के नाम रखने का वादा किया।  

PunjabKesari

 

शाहरुख खान से मां बनने वाली महिलाओं में से एक ने कहा कि वह उन्हें 2-3 नाम भेज रही हैं और वह चुनकर एक नाम बता दें। इस पर शाहरुख खान ने कहा, 'हां, मैं बहुत अच्छे नाम रखता हूं। इसलिए प्लीज मुझे नाम भेजें।' एक्टर ने कहा, 'इस वक्त मेरे पास कोई काम नहीं है इसलिए मैं बच्‍चों के नाम रखूंगा।'


शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के वीडियो के री-पोस्ट करते हुए लिखा, 'इन प्यारी महिलाओं से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। परिवार के एक छोटे से हिस्से को एक साथ लाने और चैट करने के लिए मेरी टीम को बहुत प्यार। जब तक हम फिर से नहीं मिलते तब तक सुरक्षित रहें, आप सभी को प्यार।' शाहरुख का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे तेज़ी से लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari


शाहरुख के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ देखा गया था। इसके अलावा एक्टर अब जल्द ही अपमकिंग फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News