Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ''जवान'' ने मारी ऊंची छलांग, सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर उभरी शाहरुख की फिल्म

9/8/2023 1:58:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान स्टारर 'जवान' का इस वक्त पर्दे पर खूब जलवा देखने को मिल रहा है। 7 सितंबर को रिलीज हुई 'जवान' ने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए है और एक्टर की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान को भी बिजनेस में पीछे छोड़ दिया है। ऐसे में 'जवान' ओपनिंग डे पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

PunjabKesari


Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, जवान ने पहले दिन डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। अर्ली ट्रेंड्स के अनुसार, डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर हुए इस बिजनेस में हिंदी बेल्ट में की गई कमाई 65 करोड़, तमिल में 5 करोड़ और तेलुगु में 5 करोड़ का कलेक्शन शामिल है।  

PunjabKesari


बता दें, शाह रुख खान की पठान ने पहले दिन 57 करोड़ के साथ शुरुआत की थी और एक्टर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग बनी थी। वहीं, जवान अब इससे भी आगे निकल गई है और बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ का व्यापार किया है।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो 'जवान' का डायरेक्शन साउथ डायरेक्टर एटली कुमार ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा अहम रोल में शामिल है। वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News