ड्रग केस: रंग लाई मां की दुआएं, 28 दिन बाद जेल से रिहा हुए आर्यन खान, सामने आईं तस्वीरें

10/30/2021 11:53:52 AM

मुंबई:  30 अक्टूबर को शाहरुख खान के 'मन्नत' में कई दिनों के बाद खुशियां माहौल है हो भी क्यों ना आखिर 28 दिन बाद किंग खान का लाडला आर्यन खान जेल से लौटा है। जमानत दस्तावेज पर एक्ट्रेस जूही चावला ने साइन किए। वहीं आर्यन को लेने पापा शाहरुख के बाॅडीगार्ड आर्थर जेल पहुंचे। अब आर्यन खान जेल से रिहा हो गए हैं। जेल से निकलते ही आर्यन खान फटाफट गाड़ी में बैठ गए। 

PunjabKesari

शाहरुख खान के घर में उत्सव का माहौल है। आर्यन के घर लौटने की खुशी शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' पर भी नजर आ रही है।

PunjabKesari

लाडले की घर वापसी पर शाहरुख गौरी ने अपने इस आशियाने को अपने लाडले के लिए बिल्कुल ऐसे ही तैयार कर लिया है, जैसी दीवाली का दिन हो। 

PunjabKesari

बैंडस्टैंड पर मौजूद इस बंगले 'मन्नत' को बेटे के आने से पहले शाहरुख और गौरी ने लाइट से पूरी तरह से सजाया। यह बिल्कुल ऐसा ही दिख रहा है जैसे 'मन्नत' भी आर्यन का पलकें बिछाए इंतजार कर रहा हो। जब  'मन्नत' के बाहर ऐसी तैयारी तो यकीनन है कि बंगले के अंदर और भी शानदार तैयारियां चल रही होंगी। 

PunjabKesari

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गुरुवार को हाई कोर्ट ने लंबी सुनवाई के बाद बेल दी थी। तीन दिनों तक हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई चली थी।  आर्यन खान को एक लाख के मुचलके पर जमानत दी गई है। कोर्ट की शर्तों के अनुसार, आर्यन को हर शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर जाना होगा। वह कोर्ट की कार्रवाही को लेकर कोई बयानबाजी भी नहीं कर सकेंगे।

PunjabKesari

 

बेल की खबर सुन रो पड़े थे शाहरुख-गौरी

बेटे की रिहाई की खबर सुनते ही शाहरुख और और गौरी अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए। रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि जैसे ही शाहरुख खान को आर्यन खान की जमानत की खबर मिली तो उनके चेहरे पर एक शांति सी छा गई थी। मानो अब उन्हें कोई चिंता नहीं। इतना ही नहीं, उनकी आंखों में बेटे को जमानत मिलने की खबर सुनते ही आंसू आ गए थे। ऐसा ही कुछ हाल गौरी खान का भी था। गौरी को जब बेटे की जमानत की खबर मिली तो वह भी काफी इमोशनल हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक ही गौरी के आंसू तभी बरस पड़े थे, जब उन्हें आर्यन की जमानत का मैसेज मिला। उन्हें रोते हुए घुटनों के बल जमीन पर गिरकर प्रार्थना करते देखा गया था।

PunjabKesari


बता दें कि दो अक्टूबर ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज पर छापेमारी की थी। रेव पार्टी पर पड़ी रेड में आर्यन खान समेत कई अन्य लोगों को पकड़ा गया था। इसके बाद 3 अक्बूर को लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। 7 अक्बूबर तक एनसीबी की हिरासत में रहने के बाद 8 अक्टूबर को उन्हें ऑर्थर जेल में भेज दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News