मन्नत के बाहर खड़े फैंस को चकमा दे परिवार संग अलीबाग पहुंचे शाहरुख,बर्थडे पर लोगों को किंग खान ने भेजे स्नैक्स

11/3/2021 1:51:31 PM

मुंबई: 2 नवंबर को शाहरुख खान ने 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। किंग खान के बर्थडे से एक रात पहले ही फैंस का जमावड़ा उनके बंगले 'मन्नत' के बार देखने को मिला।  लोग बस अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देखना और उन्हें बर्थ डे का विश करना चाहते थे। 

PunjabKesari

बर्थडे वाले दिन भी कुछ ऐसा ही आलम देखने को मिला था। मन्नत के बाहर खड़े हर शख्स के दिल में ये आस थी कि कि किंग खान बालकनी या छत पर आए और उन्हें अपनी झलक दिखाएंगे लेकिन फैंस को सिर्फ निराशा ही हाथ में लगी।

PunjabKesari

शाहरुख रुख हर बार फैन्स को अपनी झलक दिखाने बालकनी में जरूर आते हैं पर इस बार ऐसा नहीं हुआ। दरअसल, शाहरुख परिवार संग अलीबाग में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, मन्नत पर पोस्टेड एसीपी बांद्रा जोन ने मीडिया और लोगों को उनके घर के बाहर जुटने से रोका। उन्होंने बताया कि शाहरुख की मैनेजर पूजा  ददलानी की तरफ से सूचना मिली थी कि शाहरुख, उनके बेटे आर्यन खान और पूरी फैमिली अली बाग वाले फार्म हाउस पर हैं। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो दीवाली पर भी शाहरुख का परिवार अलीबाग में ही रहेगा हालांकि शुक्रवार के दिन यानी दिवाली के अगले ही दिन आर्यन खान को हाजिरी देने के लिए एनसीबी ऑफिस में जाना है। ऐसा भी हो सकता है कि खान परिवार दीवाली वाले दिन मन्नत में लौट आए।

PunjabKesari
शाहरुख ने भेजे स्नैक्स

भले ही शाहरुख ने बर्थडे पर फैंस को अपनी झलक नहीं दिखाई लेकिन किंग खान फैंस के लिए कुछ ऐसा किया जो हर किसी का दिल जीत ले गया। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख ने घर के बाहर इंतजार कर रहे फैंस के लिए बिस्किट और पानी का इंतजाम करवाया। शल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स वायरल हैं जिनमें लोग स्नैक्स बांटते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

शाहरुख खान के लिए बीते कुछ दिन काफी भारी रहे। उनके बेटे आर्यन ड्रग्स केस में अरेस्ट होने के बाद करीब 22 दिन जेल में काटकर आए हैं। इस बीच शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर फैन्स का सपोर्ट मिलता रहा। आर्यन के रिहा होने पर भी लोगों ने मन्नत के बाहर जश्न मनाया था। 


 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News