मन्नत पहुंची NCB की टीम से शाहरुख खान बोले-''आप अच्छा काम कर रहे हैं,अब बस मेरा बेटा जल्द जेल से बाहर आ जाए''

10/22/2021 8:42:27 AM

मुंबई: ड्रग केस के चलते आर्थर जेल मेंसजा काट रहे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं।  आर्यन खान की कोर्ट ने कस्टडी बढ़ा दी है। आयर्न अब 30 अक्टूबर तक जेल की हवा खाएंगे। वहीं बेटे के जेल जाने के बाद से शाहरुख की भी रातों की नींद और भूख प्यास उड़ गई हैं।

PunjabKesari

इन सबके बीच वीरवार एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पहुंची। दरअसल, वह वहां एक नोटिस देने पहुंची थी। इस दौरान शाहरुख खान ने खुद एनसीबी की टीम से यह नोटिस लिया। इस दौरान किंग खान ने एनसीबी के काम की तारीफ की और उम्मीद जताई कि उनका बेटा जल्द रिहा हो जाएगा। 

PunjabKesari

 एक्टर ने आफिसर्स से कहा- 'आप सब अच्छा काम कर रहे है लेकिन उम्मीद करता हूं कि मेरा बेटा जल्द ही जेल से बाहर आ जाए।'

PunjabKesari

एनसीबी के नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन खान के पास कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उनके परिवार को उसे एनसीबी के पास जमा करवाना होगा। शाहरुख के घर एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह पहुंचे थे। उनका कहना था कि जांच से जुड़ा हुआ कुछ पेपरवर्क रह गया था, जिसके लिए वह आए हैं।अपना काम कुछ देर में पूरा करके एनसीबी की टीम जल्द रवाना हो गई। 

PunjabKesari

ड्रग्स केस में फंसने की वजह से शाहरुख के लाडले बीते 14 दिनों से सलाखों के पीछे हैं। जेल में आर्यन परेशान हैं, एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं। बेटे की हालातों के बारे में पता लगते ही किंग खान उनसे मिलने पहुंचे थे। शाहरुख को देख आर्यन खान रोने लगे थे और उन्होंने पिता को बताया था कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है। दोनों बाप-बेटे की बातचीत एक शीशे की दीवार  सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News