खुलासा: शराब की लत और डिप्रेशन का शिकार हो गए थे कपिल शर्मा, मुश्किल दौर से निकलने में शाहरुख खान ने की थी मदद

11/7/2021 9:56:31 AM

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम आज कौन नहीं जानता। हर कोई कपिल की कॉमेडी का दीवाना है। कपिल ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष किया है। कपिल की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया जब वह शराब का सेवन करने लगे और डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। इस मुश्किल दौर से कपिल को बाहर निकालने में शाहरुख खान ने मदद की थी। इस बात का खुलासा कपिल ने खुद मीडिया से बातचीत के दौरान किया था।

PunjabKesari
कपिल ने कहा था- जब वह अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रहा था तो उस दौरान शाहरुख खान ने काफी मदद की थी। मैंने शराब का सेवन करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद लगातार अपने करियर में नीचे गिर रहा था। लेकिन शाहरुख की मदद से मैं ट्रैक पर वापस आया और उन्होंने ही इस मुश्किल समय से बाहर निकालने में मदद की।

PunjabKesari
कपिल ने आगे कहा- एक समय वो इतने ज्यादा डिप्रेशन में चले गए थे कि वो स्टेज पर परफॉर्मेंस देने से भी डरने लगे थे और वो अपने डॉगी के साथ ऑफिस में बंद रहते थे। लोगों ने उनके शो पर आना बंद कर दिया था और वो लोगों के रडार से बाहर होने लगे थे। हालांकि उनके एक दोस्त ने उन्हें अपने सी-फेस वाले अपार्टमेंट में कुछ दिनों के लिए जाकर रहने की सलाह दी, ताकि उनका थोड़ा मूड बदले। जब वो  अपार्टमेंट में पहुंचे तो सामने बड़ा गहरा समुद्र देखकर उनके दिल में आया कि वो उसमें कूदने का मन हुआ, उन्हें ऐसा महसूस हो रहा था कि पूरी दुनिया उन पर गोलियां चला रही हैं। उनके डिप्रेशन में जाने की वजह थी कि उनकी नकारात्मक पब्लिसिटी। फिल्म फिरंगी के दौरान शाहरुख ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से गाइड किया था और शराब के सेवन और उनकी घबराहट से उन्हें बाहर निकाला था।

PunjabKesari
इसके अलावा कपिल ने कहा था- मैं अपनी फिल्म के लिए लगातार ट्रैवल कर रहा था और उस दौरान मीडिया ने मेरे बारे में काफी गलत चीजें लिखी, जिसमें ये भी लिखा जाता था कि मैं शराबी हूं और उस दौरान मेरे पास कोई नहीं था जो मेरी नकारात्मक छवि को लेकर बोल सके। इसके बाद ट्वीट का मामला आया और उनकी मुसीबत बढ़ गई। मैं एक सच्चा इंसान हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News