शाहरुख खान ने ''जवान'' के गानों पर फैन्स को दिया एक हिंट, कहा- फराह खान, वैभवी मर्चेंट और सोभी ....

7/14/2023 4:28:54 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान अपने फैन्स को सरप्राइज करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। खासकर के  हाल ही में रिलीज हुए जवान के प्रीव्यू और एसआरके के बाल्ड पोस्टर को देखने के बाद जब लोगों की बेकरारी बढ़ गई है, तो किंग खान ने एक बार फिर उन्हें जवान के लिए सुपर एक्साइट कर दिया हैं और जवान के गानों को लेकर एक हिंट ड्रॉप किया हैं।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट और क्यूरियोसिटी जाहिर करते हुए जवान से जुड़ी कुछ ऐसी बातें पूछी जिसने फैन्स को क्रेजी कर दिया है। जबकि शाहरुख ने  #AskSRK सेशन के दौरान 'जवान' का पोस्टर रिलीज करके अपने चाहने वालों को धमाकेदार सरप्राइज दिया, तभी उन्होंने फिल्म के गानों के बारे में भी कुछ हिंट दी और उन्हें "प्यारा" बताया और कहा कि इस पर जानी मानी डांस कोरियोग्राफर्स - फराह खान, वैभवी मर्चेंट और सोभी पॉलराज द्वारा काम किया जा रहा हैं।

दरअसल 'जवान' के गाने पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, 'आएगा आएगा। फराह और वैभवी उसे एडिट और तैयार करने के लिए एटली के साथ कड़ी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने अच्छा गाना बनाया हैं और सोभी ने भी।” सालों से फराह और वैभवी और अब शोबी के साथ शाहरुख के सफल जुड़ाव को देखते हुए, दर्शक निश्चित रूप से कुछ शानदार म्यूजिकल माइलस्टोन्स की उम्मीद कर सकते हैं!

इसके अलावा, जवान के एक्शन से भरपूर प्रीव्यू में शाहरुख खान के अलग अलग लुक्स ने पहले कभी नहीं देखी गई बातचीत शुरू की है। वहीं फिल्म के प्रीव्यू वीडियो ने 24 घंटे में सभी प्लेटफार्मों पर 112 मिलियन व्यूज हासिल किए, जो भारतीय सिनेमा में किसी भी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है।

जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News