COVID-19: मेडिकल स्टाफ की मदद के लिए आगे आए शाहरुख, महाराष्ट्र सरकार डोनेट की 25 हजार पीपीई किट्स

4/14/2020 2:27:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने बीते दिनों ही महामारी कोरोना वायरस से हो रही आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए हाथ बढ़ाया था। उन्होंने इस जंग के लिए जंग के लिए राहत राशि डोनेट करने के साथ-साथ कई बड़े ऐलान किए थे। वहीं अब खबरें हैं कि किंग खान ने संकट की इस घड़ी में फिर से एक बड़ा कदम उठाया है।शाहरुख कोरोनावायरस से लड़ रहे मेडिकल स्टॉफ की मदद के लिए आगे आए हैं।

PunjabKesari

उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को 25,000 पीपीई किट्स दान किए हैं। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर दी है।राजेश टोपे  ने ट्वीट कर शहारुख का शुक्रियादा करते हुए लिखा-'25,000 पीपीई किट के आपके योगदान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद शाहरुख खान।

PunjabKesari

यह Covid 19 के खिलाफ हमारी लड़ाई के लिए लंबा रास्ता तय करेंगी, साथ ही फ्रंटलाइन पर मौजूद हमारी मेडिकल केयर टीम की रक्षा करेंगी'राजेश टोपे के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्किया दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि इससे पहले  शाहरुख ने अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया था. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराये और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद की थी। इसके अलावा शाहरुख खान ने अपने चार मंजिला ऑफिस को भी क्वारंटाइन केंद्र बनाने के लिए दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News