मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बनीं सुहाना खान, रेड क्रॉप टॉप और पैंट में शाहरुख की बेटी का दिखा हॉट लुक

4/12/2023 2:10:32 PM

मुंबई. बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। यूं तो सुहाना अपने लुक्स और दोस्तों संग पार्टीज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह नई वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सुहाना न्यूयॉर्क के ब्यूटी ब्रांड मेबेलिन की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। सोमवार को मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें सुहाना ने शिरकत की है। इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना ने जबरदस्त अंदाज में इवेंट में मारी। इस दौरान वह रेड क्रॉप टॉप और पैंट में बेहद हॉट दिखीं और स्टेज पर जबरदस्त पोज देती दिखीं।

PunjabKesari


इवेंट में मीडिया से बात करते हुए सुहाना ने कहा, 'मैं यहां आने और आप लोगों को फिर से देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। शूटिंग करते वक्त काफी मजा आया। इसलिए मैं यहां आकर हमने जो शूट किया वो आप लोगों को दिखाने का और इंतजार नहीं कर सकती। मेबेलिन का ब्रांड एंबेसडर बनना एक सम्मान की बात है'।

 

PunjabKesari


बता दें, शाहरुख की बेटी सुहाना इन दिनों जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वह  डायरेक्टर जोया अख्तर की आगामी फिल्म द आर्चीज में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा खुशी कपूर,अगस्त्य नंदा कपूर और वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News