King is Back: बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद काम पर लौटे शाहरुख खान, तस्वीर देख खुशी से झूमे फैंस

12/23/2021 1:20:12 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद काफी समय से नजर नहीं आए हैं। शाहरुख ने कुछ महीने पहले अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू की थी। लेक‍िन अगस्त महीने में ड्रग्स केस में बेटे आर्यन के पकड़े जाने के बाद शाहरुख ने काम से भी ब्रेक ले लिया था। अब 3 महीने बाद फिर एक्टर काम पर वापिस लौट आए हैं। हाल ही में शाहरुख को मुंबई में एक शूट‍िंग लोकेशन पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में शाहरुख ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है और लंबे बालों को बन शेप हेयरस्टाइल दिया है। शाहरुख की पीठ दिखाई दे रही है। एक्टर शूट‍िंग के लिए जाते नजर आ रहे हैं। उनके आसपास एक्टर के बॉडीगार्ड भी दिखाई दे रहे हैं। काम पर वापस लौटने से शाहरुख के फैंस का चेहरा भी ख‍िल गया है। एक्टर की ये तस्वीर विज्ञापन की शूटिंग के दौरान ली गई। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें शाहरुख आखिरी बार दिसंबर 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। तब से शाहरुख की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब उनकी अगली फिल्म 'पठान' रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख शुरू कर चुके हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। अक्टूबर में 'पठान' की शूटिंग स्पेन में होनी थी लेकिन आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद इसे कैंसल कर दिया गया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News