Dashing Look: ''मैं हूं न स्टाइल'' में आर्यन खान ने दिया पोज, शाहरुख बोले-''मुझ पर गया है''

9/14/2022 1:21:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान के बड़े बेटे  आर्यन खान सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर आर्यन खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। वहीं अबआर्यन खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। आर्यन खान सुर्खियों में आने की वजह उनका लेटेस्ट फोटोशूट है।

PunjabKesari

स्टार किड ने एक बड़े ब्रैंड के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में आर्यन खान डैशिंग लुक देखने को मिल रहा है। फोटोज देखकर कहना पड़ेगा कि वाकई में आर्यन खान काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

कुछ ही घंटों में आर्यन खान की इन फोटोज पर लाखों में लाइक्स आ गए। मां गौरी खान और पापा शाहरुख ने भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट किए। 

PunjabKesari


पापा शाहरुख से तो आर्यन खान को एक्स्ट्रा प्यार मिलता दिखा। एक ओर जहां शाहरुख खान प्यार लुटाते नजर आए वहीं दूसरी ओर फैंस ने किंग खान की फिल्म 'मैं हूं ना का एक सीन शेयर करना शुरू कर दिया। शाहरुख खान की भी जैसे ही इसपर नजर पड़ी उन्होंने स्क्रीनशॉट लेकर इसे शेयर करते हुए लिखा-मुझपर गया है मेरा बेटा।

 PunjabKesari

 

दरअसल, इस फोटो में शाहरुख खान एक स्टील की ग्रिल से ऊपर होकर कूदते नजर आ रहे हैं। इसी तरह आर्यन खान भी एक फोटो में हाथ सपोर्ट से साइड में कूदते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आर्यन खान पिछले साल क्रूज ड्रग्स केस में फंसे थे। कुछ दिन इन्होंने जेल में भी बिताए लेकिन अब शाहरुख खान के लाडले को एनसीबी की ओर से क्लीनचिट मिल गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News