पीएम मोदी शपथ समारोह में शाहरुख-अक्षय ने एक दूजे को लगाया गले, तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

6/10/2024 2:57:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार सत्ता संभाल ली है।बीते रविवार उन्होंने राष्ट्रपति भवन में पीएम पद की शपथ ग्रहण की। इस सेरेमनी में राजनीति जगत के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई सितारे शामिल हुए। वहीं इस सेरेमनी का हिस्सा बनने पहुंचे शाहरुख खान और अक्षय कुमार इस दौरान एक दूसरे को गले मिलते नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 


सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में शाह रुख खान और अक्षय कुमार एक-दूसरे का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। वह दूसरे से ही एक दूजे के गले मिलते दिख रहे हैं।

 


ANI ने अपने एक्स अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख जहां ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय लाइट पिंक कलर की शर्ट में दिख रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर फैंस का खूब दिल जीत रही है और यूजर्स इस पर कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं।

बता दें, दिल्ली में हुए इस शपथ समारोह में शाहरुख खान और अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से विक्रांत मैसी, कंगना रनौत, रजनीकांत, अनुपम खेर से लेकर अनिल कपूर जैसे कई सितारे शामिल हुए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News