पुलवामा आतंकी हमले पर शाहिद ने दुख जताने में की देरी, लोग बोले-मंगल ग्रह पर थे क्या...

2/16/2019 12:35:15 PM

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी अटैक से पूरा देश सहम गया है।बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने भी हमलों की कड़ी शब्दों में निंदा की है। वहीं इस घटना की वजह से कुछ कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा रहा है। जी हां, शाहिद को शहीद हुए जवानों के प्रति देर से संवेदना दिखाने और देर से सूचना मिलने की वजह से ट्रोल होना पड़ा है। 

PunjabKesari, शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो, शाहिद कपूर पिक्चर

उन्होंने हमले के एक दिन बाद यानी आज ट्वीट किया-हमारे जवानों पर हुए खतरनाक हमले के बारे में अभी सुना, उनके सभी परिवारवालों के लिए प्रार्थना करता हूं, बहुत ज्यादा निराश और हैरान हूं। एक्टर के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों के गुस्से को और भड़का दिया और उन्होंने ट्विटर पर ट्रोल करने लगे।

PunjabKesari, शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो, शाहिद कपूर पिक्चर

किसी यूजर्न ने लिखा- इंटरनेट इतना स्लो है क्या..? तो वहीं दूसरे ने लिखा- बस सुना... मंगल ग्रह पर थे क्या..??

PunjabKesari, शाहिद कपूर इमेज, शाहिद कपूर फोटो, शाहिद कपूर पिक्चर

इस तरह कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहिद को उनके इस ट्वीट की वजह से ट्रोल कर रहे हैं और उनको भद्दे कमेंट का भी सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari, शाहिद कपूर इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड. Shahid Kapoor image photo wallpaper full hd photo gallery free download

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले पर विक्की कौशल, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, सलमान खान सहित अन्य सितारों सोशल मीडिया के जरिए इस आतंकी हमले की आलोचना की और इसे कायरता बताया। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News