वाइफ मीरा के लिए मॉडल बने शाहिद कपूर, मुंबई की सड़कों पर हेलन और वहीदा रहमान के म्यूरल के सामने दिया पोज

12/6/2022 5:18:08 PM

मुंबई। अभिनेता शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए मुंबई की सड़कों पर मॉडल बने। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर शाहिद ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह एक दीवार के सहारे खड़े हैं, जिसमें दिग्गज अभिनेताओं हेलन और वहीदा रहमान के म्यूरल बने है।

तस्वीर में शाहिद ने बेज टी-शर्ट, ब्लू डेनिम और व्हाइट स्नीकर्स पहने हैं। तस्वीर को साझा करते हुए, शाहिद ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "लिफिन 'आमची मुंबई, क्रेडिट @ mira.kapoor।" शाहिद नियमित रूप से अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं जिससे की उनके फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से भी जुड़े रहते हैं। वह मीरा राजपूत वाले पोस्ट भी शेयर करते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

हाल ही में मीरा ने एक इंटरव्यू में खुद को 'स्टार वाइफ' कहे जाने की बात कही थी। मीरा ने कहा था, "हमें अब इसे खत्म करना चाहिए। हो सकता है कि यह एक ऐसा जुड़ाव था जिसे याद रखने के लिए किसी को बनाने की जरूरत थी। लेकिन भले ही आप इसे एक बच्चे पर डालते हैं, और आप स्टार किड कहते हैं, लोग 'स्टार किड' को उसके सभी भाई-भतीजावाद और उस सब के लिए सुनना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन वह शब्द अभी भी उपयोग में है, जैसे इसे अपना रास्ता खोजने की जरूरत है और इसी तरह, मैं कभी भी इस सोच को नहीं समझ पाई ‘एक स्टार पत्नी’, इसका क्या मतलब है?"

PunjabKesari

शाहिद जल्द ही निर्देशक राज और डीके की आगामी एक्शन थ्रिलर सीरीज़ ‘फ़र्ज़ी’ के साथ विजय सेतुपति के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। सीरीज का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक अली अब्बास जफर की ‘ब्लडी डैडी’ भी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News