डिनर करने पहुंचे मीरा-शाहिद ने की खूब मस्ती, ब्लैक आउटफिट में COOL दिखी जोड़ी

11/3/2018 12:43:27 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 5 सितंबर को बेटे के पेरेंट्स बने हैं। हाल ही में शाहिद पत्नी के साथ डिनर डेट पर पहुंचे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari

डिनर डेट पर उनके साथ क्लोज फ्रेंड डिजायनर कुनाल रावल और अर्पिता मेहता भी नजर आए। कुनाल शाहिद के क्लोज फ्रेंड ही नहीं बल्कि उनके डिजायनर भी हैं। 

PunjabKesari

इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में दिखे। शाहिद ब्लैक जैकेट, हाफ शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स शूज में बेहद कूल अंदाज में नजर आए। वहीं मीरा ऑफ शोल्डर ब्लैक जैकेट पहने और ब्लैक एंड रेड पर्स लिए बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। तस्वीरों में दोनों बेहद खिलखिलाते नजर आए।

PunjabKesari

दोनों के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है। बेबी के बाद शाहिद पत्नी मीरा के साथ अक्सर क्लालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं।

PunjabKesari

खबरें हैं कि मीरा और शाहिद ने इस साल की शुरूआत में 56 करोड़ रूपये की कीमत का अपना एक घर घरीदा था। यह कपल अगले साल नए घर में शिफ्ट हो जाएगा।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ही तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक में नजर आएंगे। आखिरी बार वह फिल्म 'पद्मावत' में नजर आए थे। हालांकि उनकी एक्टिंग को कुछ खास पसंद नहीं किया गया। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अहम किरदार में दिखे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News