Just Married: शादी के बंधन में बंधे शहीर शेख,गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग की कोर्ट मैरिज

11/27/2020 12:27:34 PM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजेबल बैचलर शहीर शेख इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शहीर शेख डेढ़ साल से एक्ट्रेस और क्रिएटिव प्रोड्यूसर रुचिका कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अब ये कपल शादी के बंधन में बंध गया है। खबरों की मानें तो शहीर शेख ने रुचिका कपूर संग कोर्ट मैरिज की है। कोरोना वायरस की वजह से कपल ने ये फैसला लिया। वहीं एख रिपोर्ट के अनुसार शाहिर और रुचिका जून 2021 में ट्रेडिशनल तरीके से शादी रचाएंगे।

PunjabKesari

कोर्ट मैरिज करने के बाद शाहिर शेख रुचिका को अपने घर जम्मू कश्मीर लेकर गए हैं क्योंकि दोनों के शादी की खुशी में एक छोटी सी पार्टी रखी है। वहीं दूसरी तरफ रुचिका के भी मुंबई वाले घर पर एक छोटा सा फंक्शन का आयोजन किया जाएगा।शाहिर शेख ने अपनी शादी के बाद  एक इंटरव्यू के दौरान रुचिका कपूर के बारे में खुलकर बात की। शाहिरने कहा-रुचिका अपने इमोशन को लेकर काफी ईमानदार है।

PunjabKesari

हमारे रिश्ते के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम पहले अच्छे दोस्त हैं।एक एक्टर होने के नाते मुझे हर वक्त कैमरा के सामने एक्टिंग करना पड़ता है लेकिन आखिरकार मुझे  ऐसा साथी मिल गया है जिसके सामने मुझे एक्टिंग नहीं करनी पड़ेगीय़ जैसा मैं हूं उसके सामने भी वैसा ही हूं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं एक खानाबदोश हूं लेकिन आखिरकार मुझे सही साथी मिल गया है  जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी के खूबसूरत सफर की शुरुआत कर सकता हूं।

Bollywood Tadka

बता दें कि शहीर शेख ने कुछ दिन पहले ही रूचिका कपूर से सगाई की थी। इस दौरान की तस्वीर शहीर ने अपने इंस्टा पर शेयर की थी। शेयर कीतस्वीर में शहीर रुचिका का हाथ थामें दिखे थे। तस्वीर में रुचिका अपनी रिंग फ्लाॅन्ट करती दिखीं। तस्वीर में जहां शहीर का चेहरा नहीं दिखा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News