शाहरुख खान ने ‘JAWAN’ के ब्रैंड न्यू पोस्टर से उठाया पर्दा, SRK के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति का दिखा अनोखे अवतार

8/10/2023 4:14:30 PM

मुंबई। शाहरुख खान ने अपने फैन्स को फिर एक शानदार सरप्राइज देते हुए अपनी अपकमिंग 'जवान' का एक बिल्कुल नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर पर फिल्म के मुख्य कलाकारों को दर्शाया गया हैं। पोस्टर पर फिल्म के सुपरस्टार्स अपने दमदार किरदारों में नजर आ रहें है। इसके अलावा एक औऱ खास चीज जिसने लोगों का ध्यान खींचा है वो है पोस्टर पर पहली बार किंग खान और विजय सेतुपति के बीच एपिक फेस ऑफ की मिलने वाली झलक।

शाहरुख खान की 'जवान' की रिलीज में अब केवल एक ही महीना बाकी हैं और इस फिल्म को लेकर उत्साह बिल्कुल हाई है। ऐसे में हर बीतते दिन के साथ फिल्म का प्रमोशन मजबूत होता जा रहा है, जिससे सिल्वर स्क्रीन पर किंग खान का जादू देखने की उम्मीद और भी तेज हो गई है। जहां 'जवान' प्रीव्यू ने पहले ही हमारे दिलों पर राज कर लिया है, वहीं फिल्म के पहले गाने 'जिंदा बंदा' ने भी फैन्स की  प्लेलिस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली है। अब, इसी कड़ी में मेकर्स ने एसआरके, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म का एक नया लीड कास्ट पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के जरिए शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति को उनके अनोखे किरदारों में देखने से फिल्म को लेकर चर्चा और भी तेज हो गई है। ये पोस्टर फिल्म के सिनेमाघरों में आने के लिए लोगों को और अधिक उत्साहित कर रहा है।

 

The Daring. The Dazzling. The Dangerous.#Jawan releasing worldwide on 7th September 2023, in Hindi, Tamil & Telugu. pic.twitter.com/NwS9H0nr5a

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) August 10, 2023

'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News