क्रूज ड्रग पार्टी:लंबी पूछताछ के बाद शाहरुख खान के बेटे गिरफ्तार, आर्यन खान समेत ये तीन भी खाएंगे जेल की हवा

10/3/2021 4:28:08 PM

मुंबई: क्रूज ड्रग पार्टी केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर पहले उनसे पूछताछ की। अब सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए एनसीबी ने आर्यन खान को इस मामले में गिरफ्तार किया। आर्यन खान की गिरफ्तारी धारा 27 के तहत हुई है। ऐसे में उन्हें 10 साल की सजा हो सकती है। आर्यन खान के अलावा 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया,जिनमें से 2 के नाम अरबाज मर्चेंट,मुनमुन धामेचाा है। 

PunjabKesari

आर्यन से हुई एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने पहले उसे क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उसे इस बात की बिल्‍कुल भी खबर नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है हालांकि बाद में खबरें आईं कि पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था। उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई। सूत्रों के मुताबिक आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी से जुड़े सूत्र ने आर्यन की गिरफ्तारी से पहले कहा था कि किंग खान के बेटे का केस बेहद मजबूत है जिस वजह से  वह जेल की हवा खा सकते हैं। सूत्र के मुताबिक आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे संदेश सामने आए हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का ऑर्डर और सेवन कर रहे थे।

PunjabKesari

क्रूज पार्टी में दिल्ली की तीन लड़क‍ियां भी शामिल हुई थीं। तीनों लड़क‍ियां बड़े कारोबार‍ियों की बेटी बताई जा रही हैं। एनसीबी ने सभी के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। केस में इन लोगों का नाम सामने आया है- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा,अरबाज मर्चेंट, आर्यन के दोस्त हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News