शाहरुख खान ने स्मृति ईरानी की सौतेली बेटी की PHOTO शेयर करके किया नया खुलासा

5/8/2017 1:46:43 PM

मुंबई: स्मृति ईरानी हमेशा अपने करियर को लेकर सुर्खियों में आई है कभी भी उन्होंने अपने परिवार के बारे में ज्यादा नहीं बताया। लेकिन आज स्मृति की कुछ पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। 

 शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी की सौतेली बेटी शैनेल की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "मेरे बचपन के दोस्त जुबिन की बेटी बड़ी और खूबसूरत हो गई है। मैंने उसका नाम रखा था।" 

बता दें कि शैनेल स्मृति के पति जुबिन और उनकी पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं। जबकि खुद स्मृति और जुबिन के दो बच्चे (बेटा जोहर और बेटी जोइश) हैं।स्मृति इरानी के पति जुबिन ईरानी शाहरुख के बचपन के दोस्त हैं।PunjabKesari 


साल 2001 में स्मृति ने पारसी एंटरप्रेन्योर जुबिन ईरानी से शादी की, तब से वे स्मृति ईरानी के नाम से जानी जाने लगीं। स्मृति का जन्म दिल्ली के रहने वाले एक मल्होत्रा परिवार में हुआ था।

PunjabKesari

जुबिन की पहली वाइफ मोना स्मृति की बेस्ट फ्रेंड हैं। वहीं, जुबिन और स्मृति भी चाइडहुड फ्रेंड हैं। लेकिन जुबिन ने मोना से शादी की। बाद में जुबिन का अफेयर स्मृति से हुआ तो उन्होंने उनसे शादी करने के लिए मोना को तलाक दे दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News