रॉयल लुक के साथ बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे Shah Rukh khan-Gauri, ‘पठान’ ने खूब की लेडी लव की तारीफ

5/16/2023 10:24:56 AM

मुंबई। शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी है। इनकी लव स्टोरी एक दम फिल्मी हैं। कपल ने हर मोड़ पर एक दूसरे का साथ दिया। गौरी और शाहरुख कॉलेज टाइम से साथ हैं और एक ये एक कम्पलीट फैमीली बन गए हैं।

जहां शाहरुख खान बॉलीवुड की दुनिया पर राज करते हैं, ऐसे ही गौरी खान एक कमाल की इंटीरियर डिजाइनर हैं। अब हाल ही में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के बुक लॉन्च ईवेंट में पहुंचे, जहां की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस ईवेंट के दौरान Shah Rukh Khan अपनी पत्नी गौरी खान के साथ ट्विनिंग करते दिखे। बी-टाउन के रॉयल कपल शाहरुख खान और गौरी खान ईवेंट के दौरान ऑल ब्लैक लुक में ग्लैमरस लग रहे थे। बुक लॉन्च पर शाहरुख ने गौरी की तारीफ भी की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान ने गौरी खान की किताब 'माई लाइफ इन डिजाइन' के लॉन्च के मौके पर कहा,  'यह जबरदस्त प्रतिक्रिया हमें उस पेशे से मिली, जिसमें मैं हूं, बस इससे निपटने और सामान्य जीवन जीने, बच्चों को पालने के लिए, गौरी खान ने कभी महसूस नहीं किया कि उनका एक पहलू था जिसकी जरूरत थी, मुझे लगता है कि यह किताब, उस सब के लिए है... आप किसी भी उम्र में शुरू कर सकते हैं।' ऐसा पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान की तारीफ की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News