डब्बू रतनानी के फोटोशूट में दिखा शाहरुख खान का बेहद इंटेंस लुक, सैफ अली खान की बहन ने किया कमेंट!

2/16/2023 2:34:59 PM

मुंबई। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने एक स्पेशल फोटोशूट से शाहरुख खान की एक नई फोटो शेयर की है। फिलहाल यह कंफर्म नहीं है कि अनदेखी फोटो पुरानी है या हाल के किसी फोटोशूट की है।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए डब्बू ने इसे कैप्शन दिया, "द बेस्ट।" फोटो में शाहरुख ब्लैक टर्टल नेक, ब्लू डेनिम और ब्लैक शूज में हैंडसम लग रहे हैं। एक्टर सैफ अली खान की बहन, ज्वैलरी डिजाइनर सबा अली खान ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "फैब फोटोग्राफी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म पठान की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर ₹900 करोड़ को पार कर लिया है, और अब दुनिया भर में ₹1000 करोड़ की कमाई कर रही है।

पठान में शाहरुख के सिक्स पैक एब्स और लंबे बाल देख फैंस को एक बार फिर उनसे प्यार हो गया है। उनका ये कातीलाना लुक काफी हॉट है। जिसे देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

शाहरुख अब अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे। फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा ​​भी होंगे। यह 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही शाहरुख की साल 2023 की तीसरी फिल्म ‘डंकी’ होगी। इसमें तापसी पन्नू लीड रोल में हैं और यह साल के अंत में रिलीज़ होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News