पिता बने ''शादी मुबारक'' फेम गौरव शर्मा, तस्वीर शेयर कर लिखा ''उसके नन्हें हाथों ने मेरा दिल चुरा लिया''

10/3/2020 3:47:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सीरियल 'शादी मुबारक' फेम ऐक्टर गौरव शर्मा के घर खुशियां गूंजी हैं। हाल ही मेें गौरव के पिता बन गए हैं। उनकी वाइफ प्रियंका ने एक बेटी को जन्म दिया है। गौरव ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है।

PunjabKesari


गौरव शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने नन्ही गुड़िया का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। गौरव शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने नन्ही गुड़िया का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "उसके छोटे हाथों ने मेरा दिल चुरा लिया, उसके छोटे पैर भी उसके साथ ही दौड़ गए गए"
 

View this post on Instagram

SHIVANSHI 👧 "Her little hands stole my heart, Her litlle feet ran away with it"

A post shared by Gaurav Sharma (@gaurav.m.sharma) on

गौरव द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार बधाईयां दे रहे हैं। हालांकि गौरव शर्मा ने अपने नन्ही परी के चेहरे की झलक शेयर नहीं की है। एक्टर ने अपनी बेटी का नाम शिवांशी रखा है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो गौरव सीरियल  'शादी मुबारक' में अपने शानदार किरदार के लिए जाने जाते हैं। उन्होनने साल 2017 में गर्लफ्रेंड प्रियंका के साथ शादी रचाई थी। अब बेटी के जन्म से गौरव के परिवार मे वृद्धि हो गई है।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News