''अब मैं सिंगल और फ्री हूं'' सोहेल संग तलाक पर सीमा खान का रिएक्शन,3 महीने पहले ही सलमान की भाभी ने दे दिया था रिश्ता टूटने का हिंट

5/15/2022 10:55:56 AM

मुंबई: बी-टाउन का चर्चित खान परिवार इन दिनों लाइमलाइट में बना हुआ है। वजह है सलीम खान के छोटे बेटे सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेव का तलाक। सोहेल खान और सीमा सचदेव ने अपनी 24 साल के रिश्ते तोड़ अपनी राहें अलग की। शुक्रवार को इस कपल को फैमिली कोर्ट के बाहर स्पाॅट किया गया था। सोहेल और सीमा ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी है। जब इस कपल की अचानक तलाक की खबरें सामने आई तो सनसनी मच गई।

PunjabKesari

भले ही कपल के तलाक की खबरें अभी आईं हो लेकिन सीमा ने इसी साल मार्च महीने में खुद के सिंगल होने का ऐलान कर दिया था और तब शायद इस बात पर किसी ने गौर नहीं किया था! वहीं अब सीमा का तीन महीने पुराना इंटरव्‍यू सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने पहले ही तलाक और अपने सिंगल स्‍टेटस को लेकर हिंट दे दिया था।

PunjabKesari

दरअसल सीमा खान, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे, नीलम कोठारी और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इनकी दोस्ती इतनी गहरी है कि चारों ने करण जौहर के वेब शो 'फेब्युलस लाइफ ऑफ बॉलिवुड वाइव्स' में साथ काम किया है जिसमें उनकी दोस्ती, फैमिली, ख्वाहिशें और दबाव, सबके बारे में खुलकर दिखाया गया है।

PunjabKesari

इस इंटरव्यू के दौरान चारों से पूछा गया कि कौन सबसे ज्यादा सैलून या स्पा जाता है? इसके जवाब में भावना ने सीमा का नाम लिया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। फिर नीलम ने भी कहा कि जब भी जूम (वीडियो कॉल) करो तो वो (सीमा) हमेशा म्यूट पर होती है क्योंकि या तो वो सैलून में होती या हेयर और नेल्स ठीक करा रही होती है। इस पर भावना ने भी सहमति जताई।

 

हालांकि सीमा खान इससे सहमत नहीं हुईं और कहा- 'मुझे पर्टिकुलर रहना पसंद है। हां लेकिन क्या कर सकते हैं? मेरे पास समय है क्योंकि मैं सिंगल, फैंसी फ्री और फुटलूस (कोई बंधन नहीं होने के कारण कहीं भी जाने या कुछ भी करने के लिए आजाद हूं)। इस पर महीप ने उन्हें टोकते हुए कहा था कि इतना क्यों एक्सप्लेन कर रही हो!'

PunjabKesari

 

सोहेल और सीमा ने 1998 में भागकर शादी की थी। लव स्टोरी की बात करें तो मुंबई में चंकी पांडे की सगाई में दोनों की मुलाकात हुई थी। चंकी पांडे और सीमा रिश्तेदार है। सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं और फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने के लिए वो मुंबई गई थीं। इसी बीच सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी। सोहेल के मुताबिक उन्हें सीमा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। जल्द ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। ये कपल शादी करना चाहता था लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं थी इसलिए दोनों ने भागकर शादी की।

PunjabKesari

 

सीमा हिंदू है और सोहेल मुसलमान धर्म की वजह से इनके परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। यही नहीं उन्होंने दोनों का मिलना-जुलना बंद करवा दिया था इसलिए दोनों ने भागकर शादी की। कहा जाता है कि आधी रात को दोनों के निकाह के लिए मौलवी तक को किडनैप किया गया और फिर सब कुछ कुबूल हो गया। दोनों के 2 बेटे है निर्वाण खान और योहान खान हैं।

फैंस के लिए भले ही ये शॉकिंग है लेकिन खबरों के अनुसार, दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बरकरार है और आपसी सहमति से इस रिश्ते से अलग होने का फैसला किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News