आपने देखी हैं रकुल, कृति, गीता और सनी लियोनी की ये लेटेस्ट तस्वीरें

1/11/2020 5:37:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेसेस अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शनिवार को भी कई सेलेब्स ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की। एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने समुुंदर किनारे ब्लू बिकिनी में एक हॉट फोटो पोस्ट की है। वहीं, कृति सेनन और क्रिकेटर हरभजन सिंह की एक्ट्रेस वाइफ गीता बसरा ने भी ब्लैक आउटफुट में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। दूसरी तरफ, सनी लियोनी ने भी अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। आइए, एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari

सनी लियोनी...

सनी तस्वीरों से ही फैंस के दिलों पर छुरियां चला देती हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, " प्रिटी-प्रिटी ड्रेस"। 

PunjabKesari

कृति सेनन...

एक्ट्रेस कृति ने शार्ट ड्रेस में लेग्स प्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है। उन्होंने इसका कैप्शन दिया है कि " वे वह गाना नहीं हैं, जिस पर आप डांस कर सके, वह एक गीत हैं जिसे आप अपने दिमाग से बाहर नहीं निकाल सकते "। 

PunjabKesari

गीता बसरा...

एक्ट्रेस और पूर्व इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने ब्लैक आउटफिट में लगभग 5 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने एक शब्द लिखा है, " आउटफिट "। 

PunjabKesari

रकुलप्रीत सिंह...

साउथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने ब्लू बिकिनी में एक हॉट तस्वीर शेयर की है। इसमें वह समुंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है " बस एक फ्री स्प्रिट और जंगली दिल व खुली सड़क के साथ 😝 थ्रोबैक "। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News