''सावधान इंडिया'' फेम सुशांत सिंह ने दिया CINTAA के पद से इस्तीफा

6/19/2020 2:33:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'सावधान इंडिया' फेम सुशांत सिंह ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है। पांच साल तक CINTAA के पद पर तैनात रहने के बाद सुशांत ने ये फैसला लिया है। उनका कहना है कि इस संस्था के विकास के लिए अब उनका इस पद को छोड़ देना बहुत जरूरी है।

PunjabKesari
मीडिया से बात करते हुए एक्टर ने बताया उन्होने इस पद पर इस्तीफे के लिए 7 जून को साइन किया था और बुधवार को कमेटी ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया। हालांकि इस प्रोसेस में फॉरमेलिटिज बाकी हैं। उन्होंने सिनटा के लिए 1 मई 2015 को ज्वाइन किया था।  सुशांत ने आगे बताया कि मैं इस संस्था के लिए जो भी कर सकता था मैने अपना बेस्ट देने की कोशिश की। मैने पांच साल तक संस्था के साथ काम किया है। मुझे नहीं लगता कि आगे मेरे पास इस संस्था के लिए नया विचार है, अच्छा है कि मैं ये पद त्याग दूं और मेरी जगह एक नए विचारों वाले नेता का चुनाव हो जो इस यूनियन के विकास में अपना योगदान दें।

PunjabKesari
सुशांत सिंह ने बताया कि ये संस्था काफी बड़ी है और यहां निरपेक्षता के साथ काम करना होता है।  शिकायतें तो आती ही रहेंगी और हर संस्था का यह कर्तव्य है कि वह उन शिकायतों पर संज्ञान लें। हालांकि, मेरे इस्तीफे के इन शिकायतों से कोई लेना देना नहीं है।
काम की बात करें तो सुशांत ने अपने करियर में कई सारी फिल्में की हैं, जिसमें द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, हेट स्टोरी 2, लिपस्टिक अंडर माय बुर्का जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा सुशांत ने टीवी की दुनिया ने भी काफी नाम कमाया है। वह टीवी के मशहूर क्राइम शो 'सावधान इंडिया' को भी होस्ट कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

static