' भाबी जी घर पर हैं' की 'अनीता' के घर गूंजी किलकारी, दिया बेटे को जन्म

1/19/2019 12:30:25 PM

मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो 'भाबी जी घर पर हैं' से फेमस हुई सौम्या टंडन को लेकर एक खबर सामने आई है।  खबर के मुताबिक सौम्या ने बेबी बाॅय को जन्म दिया है। सौम्या ने शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया है और उनका पूरा परिवार इस बात से बेहद खुश है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या और बेबी दोनों ही ठीक और हेल्दी हैं। सौम्या ने प्रेग्नेंसी के कारण कई दिनों से छुट्टियां ली थी।

PunjabKesari,सौम्या टंडन इमेज,बेबी बाॅय इमेज,प्रेग्नेंसी इमेज

वह शो पर भी नजर नहीं आ रही थी। बता दें कि बीते कुछ महीने पहले ही सौम्या ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा था कि 'मैं आज खुद को किसी जादूगर के जैसा महसूस कर रही हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक सुपरहीरो बन गई हूं। मैं प्रेग्नेंट हूं और अब हर वक्त जीने की कोशिश कर रही हूं।'

PunjabKesari,सौम्या टंडन इमेज,बेबी बाॅय इमेज,प्रेग्नेंसी इमेज

 

सौम्या ने बैंकर देवेंद्र सिंह से शादी की है। उन्होंने लंबे समी तक शादी की खबर मीडिया में नहीं आने दी थी लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने खुल कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। 

PunjabKesari,सौम्या टंडन इमेज,बेबी बाॅय इमेज,प्रेग्नेंसी इमेज

बता दें कि 'अनीता भाभी' के किरदार को दर्शक इतना पसंद करते हैं की सौम्या टंडन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई हैं। टीवी शो ' भाबी जी घर पर हैं' के अलावा सौम्या टंडन फिल्म 'जब वी मेट' में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में सौम्या ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News