कोरोना वायरस के चलते हाॅस्पिटल में एडमिट सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी, एक्टर बोला-''प्लीज उसके लिए दुआ करें''

3/30/2021 8:16:09 AM

मुंबई: बीते कुछ दिनों से पूरे देश में कोरोना वायरस का प्रकोप छा गया है। चाहे कोरोना के खिलाफ सरकार ने वैक्सीन भी मुहैया करानी शुरू कर दी है लेकिन ये डेडली वायरस लगातार लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक स्टार इसकी चपेट में आ रहे हैं।

PunjabKesari

कुछ हफ्तों पहले ही एक्टर सतीश कौशिक कोरोना वायरस की चपेट में आए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि पिछले दिनों सतीश कौशिक वापस घर लौट आए लेकिन अब उनके घर से एक परेशान कर देनी वाली खबर आई है। 

PunjabKesari

खबर है कि सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी वंशिका कोरोना वायरस के चलते अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। वंशिका पिछले पांच दिन से हाॅस्पिटल में भर्ती है। इस बारे में बताते हुए सतीश कौशिक ने कहा है कि उसके लिए दुआ करें। 

PunjabKesari

दरअसल, सतीश कौशिक के हाॅस्पिटल में भर्ती होने के बाद उनकी बेटी वंशिका में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद उन्हें भी एडमिट करना पड़ा था। 
इस बारे में बात करते हुए सतीश कौशिक ने कहा- 'मैं रिकवर हो रहा हूं और कुछ दिन घर में ही क्वारंटीन रहूंगा।मेरी बेटी वंशिका पिछले पांच दिन से हाॅस्पिटल में भर्ती है। उसकी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, लेकिन तापमान सामान्य नहीं हो रहा है, स्थिर बना हुआ है। उसके लिए दुआ कीजिए।'

PunjabKesari

सतीश कौशिक ने कहा- 'यह दिक्कत है। कोविड को लेकर कोई निश्चितता नहीं है। बुरी बात यह है कि मेरी बेटी की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, फिर भी बीमार है। उसका तापमान 100 और 101 बना हुआ है। फोन पर उसके रोने की आवाज सुनकर मेरा दिल टूट जाता है। भगवान अपने बच्चों को इस मुश्किल वक्त में सुरक्षित रखे।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News