''कहानी रबड़बैंड की'' 14 अक्टूबर को होगी रिलीज, निर्देशक सारिका संजोत ने किए कई खुलासे

9/22/2022 4:47:51 PM

टीम डिजिटल। फिल्म 'कहानी रबड़बैंड की' जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली हैं। फिल्म की निर्देशक सारिका संजोत ने इस फिल्म को लेकर कई सारी बातें शेयर कीं। आपको बता दे कि डायरेक्टर सारिका संजोत एक फिल्म बनाने जा रही हैं जिसमें उनके साथ ‘स्कैम 1992’ के सीरीज से फेमस हुए अभिनेता प्रतीक गांधी, इस फिल्म में लीड रोल में होगें। यह फ़िल्म एक कॉमेडी मसाला होगी। इस फिल्म का नाम रखा गया हैं-'कहानी रबड़बैंड की'। यह कंडम की समस्या पर आधारित है।

यह फिल्म ('कहानी रबड़बैंड की') सारीका संजोत द्वारा निर्देशित की जायेगी और 'मून हाउस' प्रोडक्शन इस फिल्म को निर्मित करेगा। 

14 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म 

इस फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में  प्रतीक गांधी, अविका गोर और मनीष रायसिंघन हैं. आपको बता दे कि इस फिल्म में और भी बहुत ही अनुभवी कलाकार शामिल हैं जैसे कि अरुणा ईरानी, ​​​​गौरव गेरा, कंवरजीत पेंटल, हेमंग दवे, अमित सिंह ठाकुर, मीनाक्षी सेती, श्यामलाल और कात्यायनी शर्मा. इसी फिल्म के जरिये रोमिल चौधरी भी कैमियो रोल करेंगे.

कॉमेडी ड्रामा पर आधारित इस फिल्म की कहानी को कुछ इस प्रकार दिखाया गया हैं- फिल्म में एक दुकानदार को "रबरबैंड" ब्रांड के तहत कंडम बेचते हुए दिखाया गया हैं. इस फिल्म में आपको प्रेमकहानी के साथ-साथ कई मजेदार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे।

अरुणा ईरानी जो कि एक अनुभवी अभिनेत्री हैं, इस फ़िल्म की कहानी में बचाओं पक्ष की वकील का किरदार निभाती हुई आपको दिखेंगी. जबकि जाने माने और फिल्मों में किरदार निभाने के लिए डिमांड पर रहने वाले अभिनेता प्रतिक गांधी इस फिल्म में आपको अपने कॉमेडी और लुभावने भाषणों से आश्चर्यचकित कर देंगे.

पहली फिल्म है सारीका संजोत की

फिल्म की निर्माता और निर्देशक सारीका संजोत की यह पहली फिल्म हैं. वह अपने इस फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में आने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं. सारीका ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ' "कहानी रबरबैंड की" मेरे निर्देशन में बनी पहली फिल्म होगी जो 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में उतरेगीं.' उन्होंने आगे कहा कि, 'मैं एक निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म की घोषणा करते हुए बहुत ही रोमांचित हूं . मेरा मानना है कि कंडम पर आधारित इस कॉमेडी फिल्म को देखकर दर्शक बहुत ही हंसेंगे. 

फिल्म में शामिल गानों की बात करें तो, इस फिल्म के गानों में आपको जाने-माने गायक कुणाल गांजावाला, हरगुन कौर और गीत सागर की खुबसूरत और दिल को लुभा देने वाली आवाजें सुनने को मिलेंगी।

आपको एक बार फिर बता दे कि 'कहानी रबड़बैंड की' फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं. यह फिल्म आप 14 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देख पायेंगे।

फुल कॉमेडी मसाला हैं फिल्म 

'मून हाउस' प्रोडक्शन के तले बनी और सारिका संजोत के द्वारा निर्देशित फिल्म 'कहानी रबड़बैंड की' में प्रतीक गांधी, अविका गोर और मनीष रायसिंघन मुख्य किरदार हैं. इस फिल्म में म्यूजिक मीट ब्रदर्स और अल्तमश फरीदी ने दी हैं, और लिरिक्स ठाकुर द्वारा दी गयी हैं. फिल्म का छायांकन फारुख मिस्त्री द्वारा किया गया हैं. फिल्म की कहानी, डायलोग, और स्क्रीनप्ले सारिका द्वारा किया गया हैं। एडिसनल स्क्रीनप्ले और डायलोग बी.एस निर्मल राज़ ने लिखी हैं। इन सब के साथ यह फिल्म अक्तूबर में रिलीज़ के बाद आग लगाने के लिए पुरी तरह तैयार हैं। इसलिए आप खूब हंसने के लिए तैयार हो जाइए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News