करण जौहर से खफा पटौदी गर्ल: फिल्मेकर ने कार्तिक-सारा का रिश्ता किया पब्लिक तो नाराज हुईं एक्ट्रेस

7/10/2022 3:43:36 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर अपने मोस्ट अवेटेड चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन के साथ वापिस आ गए हैं। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे जहां उन्होंने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें की। आलिया और रणवीर के पर्सनल लाइफ खुलासे के चलते ये शो सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन अब खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इस शो के चलते उनसे काफी नाराज हो गई हैं।

PunjabKesari

दरअसल, शो के 7वें सीजन को प्रमोट करते हुए करण जौहर ने यह कह दिया था कि उनके इस चैट शो ने बहुत ही बॉलीवुड लव स्टोरीज को सामने लाया है जिनमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव स्टोरी भी शामिल है। बात यहीं से बिगड़ गई।

PunjabKesari

ये तो हर किसी को पता है कि कार्तिक और सारा अपने रिलेशनशिप के चलते लंबे समय तक चर्चाओं में बने हुए थे हालांकि दोनों में से किसी ने आजतक इसकी पुष्टि नहीं की। ऐसे में करण के इस खुलासे के बाद सारा उनसे खफा हैं।

PunjabKesari

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस से जुड़े सूत्र ने बताया-'सारा करण द्वारा पब्लिकली उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बोले से खुश नहीं हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि लोग सिर्फ उसके करियर ग्राफ पर ध्यान केंद्रित करें। वह अपने काम के जरिए ही अपनी पहचान बनाने के लिए कोशिश कर रही हैं और उनकी लाइफ के बारे में ये पर्सनल जानकारी उनके फैंस का ध्यान भटका सकती है और वह ऐसा बिलकुल नहीं चाहती हैं।'

PunjabKesari


रिपोर्ट में आगे कहा- 'ऐसा नहीं कि वह सारा कभी करण से बात नहीं करेंगी या वह बहुत परेशान हैं लेकिन हां जिस तरह सो लोग अब उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में चुटकी ले रहे हैं वो उन्हें पसंद नहीं आ रही हैं।वह एक समर्पित एक्ट्रेस हैं और केवल ये चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्मों और उनकी एक्टिंग के बारे में बात करें।'

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण के इतिहास को लेकर काफी खुलकर बातचीत की। इस दौरान करण जौहर ने बताया कि मेरे इस शो के माध्यम से ही कई फिल्मी स्टार्स की जोड़ी बनी।

PunjabKesari

 करण ने बताया कि जैसा कि आप सब जानते हैं कि मेरे शो के प्लेटफॉर्म से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच प्यार उमड़ा और उन दोनों शादी कर ली। आने वाले समय में ये दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। इतना ही नहीं कैटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल को लेकर अपने दिल की बात रखी थी अब देखिए वो दोनों भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसके अलावा सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन के लिए अपनी भावनाओं को उजागर किया था उसके बाद ये दोनों भी रिलेशनशिप में आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News