Pataudi on vacation: सारा-इब्राहिम और छोटे बेटे संग पार्क में घूमने निकले सैफ, सौतेले भाई की गोद में मस्ती भरे अंदाज में दिखे जेह

7/8/2022 9:22:55 AM

मुंबई. बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक बिंदास पिता हैं। वह अपने बच्चों संग समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उनहें अक्सर अपने 4 बच्चों के साथ आउटिंग के दौरान कैप्चर किया जाता है। हाल ही में सैफ की अपनी बड़ी बेटी सारा अली खान, बेटों इब्राहिम अली खान और जहांगीर अली खान के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल सैफ इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान और दोनों बच्चों तैमूर और जहांगीर के साथ लंदन वेकेशन पर हैं। इस वेकेशन पर सारा और इब्राहिम ने भी उन्हें ज्वाइन किया। ऐसे में सैफ ने अपने सभी बच्चों के साथ  कुछ क्वालिटी टाइम बिताया।  

PunjabKesari

इस आउटिंग की तस्वीर इब्राहिम ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की।  तस्वीर में  इब्राहिम को अपनी बहन सारा अली खान के साथ एक पार्क में बेंच पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इसमें वह अपने सौतेले भाई जहांगीर अली खान को अपनी बाहों में लिए हुए हैं। इस तस्वीर में दोनों भाई एक-दूसरे को बड़े प्यार से निहार रहे हैं, जिसे देखकर कोई भी अपना दिल हार जाए। इसके ऊपर इब्राहिम ने लिखा- "बेबी जेह के साथ पार्क डे।" 

PunjabKesari

वहीं, सारा अली खान ने भी अपने पिता सैफ और भाइयों इब्राहिम व जहांगीर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में तीनों भाई-बहन दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में उनके पिता सैफ अली खान ने भी उन्हें जॉइन किया। वहीं आखिरी फोटो में सैफ को अपने दोनों बच्चों इब्राहिम और सारा के साथ देखा जा सकता है। इसके साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, "पटौदियों के साथ।" पटौदी फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अमृता सिंह के साथ अपनी पहली शादी से सैफ के बच्चे हैं। सारा और इब्राहिम दोनों ही सैफ और उनकी पत्नी करीना के साथ अच्छे बॉन्ड शेयर करते हैं। उन्हें अक्सर सैफ और बेबो के बेटों तैमूर और जेह के साथ देखा जाता है। काम की बात करें तो सैफ जल्द ही निर्देशक ओम राउत की 'आदिपुरुष' में और ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' में नजर आएंगे। वहीं सारा विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट और विक्की कौशल केक साथ एक फिल्म में दिखेंगी। वहीं इब्राहिम  इस समय करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News