बचपन में कुछ यूं ईद मनाती थीं सारा अली खान, चांद के दीदार के साथ सिंबा गर्ल ने फैंस को कहा- ''ईद मुबारक''

5/25/2020 7:46:06 AM

मुंबई: जहां 24 मई को जम्मू कश्मीर और केरल में ईद मनाई गई। वहीं ईद के चांद का दीदार होने के बाद आज यानि  25 मई को पूरे देश में 25 मई को ईद का त्योहार मनाया जाएगा। चांद दिखाई देने के साथ रमजान का महीना पूरा हो जाता है। हर कोई सोशल मीडिया पर सभी ईद की मुबारकबाद दे रहा है।

PunjabKesari

वहीं बाॅलीवुड की 'सिंबा गर्ल' यानि एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी अपने खास अंदाज में फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। सारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर सारा के बचपन की है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर उनकी अभी की है। सामने आई दोनों ही तस्वीरों में सारा सिर परदुपट्टा ले रखा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ईद मुबारक।' सारा की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे उनकी पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'आपको भी ईद मुबारक।' एक अन्य ने लिखा- 'सबसे पहले आपने पोस्ट किया।' 

View this post on Instagram

Through thick and thin (Literally 🐣🐥👧🏻👩🏻🎃) Known you for 8,395 Din.. 🗓 Thick as thieves, close as Kin💓👭 If you two are my friends I’ll always Win 👑 @ishroff @vedikapinto

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि ईद हो या दिवाली सारा हर त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाती हैं। वहीं सारा सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले ही सारा ने अपने इंस्टा पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं।कुछ तस्वीरों में तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता है।

View this post on Instagram

जी हाँ Hum Bachpan se hi aise hai... 👀👧🏻👩🏻💁🏻‍♀️🙆🏻‍♀️🤷‍♀️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

काम की बात करें तो सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ सिंबा में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नं. वन' के सीक्वल में दिखेंगी। इसके अलावा सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में भी नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News