राखी के दिन भाई इब्राहिम संग बिकिनी में पूल वीडियो डालना सारा पर पड़ा भारी, यूजर ने किए भद्दे कमेंट

8/4/2020 11:52:25 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान बी-टाउन के बेस्ट भाई-बहन हैं। दोनों  भाई-बहन अकसर सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियोज शेयर करते हैं। ऐसे में रक्षाबंधन के खास मौके पर सारा ने इब्राहिम संग जमकर मस्ती की। इस दौरान दोनों स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। स्वीमिंग पूल में मस्ती करते का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में इब्राहिम खेल-खेल में सारा अली खान को धक्का दे देते हैं, जिससे वह पूल में गिर पड़ती हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- "जब वह कहे कि उसे हमेशा मेरा साथ मिल गया है. लेकिन उसका मतलब यह नहीं है। आप सभी को राखी की ढेर सारी शुभकामनाएं।" सारा अली खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सारा की इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-ऺयार ठीक है तुम लोग माॅडर्न हो लेकिन ये सब बाॅयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड पर ही अच्छा लगता है। बिकिनी, बीच,पूल भाई के साथ अजीब नहीं लगता तुम्हें।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं। फिल्म में साराके साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

इसके अलावा साराजल्द ही अतरंगी रे में भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगला शेड्यूल अक्टूबर महीने में शूट किया जाएगा। आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News