माथे पर चंदन..सिर पर दुपट्टा...जोड़े हाथ...शिव भक्ति में डूबीं सारा अली खान, दोस्त संग एक्ट्रेस ने किए घृष्णेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन

1/24/2024 1:24:54 PM

मुंबई: पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान भगवान में बहुत आस्था रखती हैं। मुस्लिम होने के बावजूद भी सारा अली खान को अक्सर हिंदू भगवान की पूजा करते देखा गया। सारा की भगवान शिव में बहुत आस्था है। यही वजह है कि उन्हें जब भी समय मिलता है वह भोलेनाथ के दरबार पहुंच जाती हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में सारा महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्थित घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सारा अली खामाथे पर चंदन लगाए, हाथ जोड़े शिव भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में सारा प्रिंटेड सूट पहने सिर को दुपट्टे से ढके शिव भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। एक फोटो में सारा हाथ जोड़े, तो दूसरी फोटो में ज्योर्तिलिंग पर माथा टेकती भी दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में सारा अली खान भगवान शिव के सामने प्रार्थना करने के बाद नंदी बाबा के कान में भी कुछ कहती नजर आ रही हैं। फैंस सारा की इन तस्वीरों को काफी पसंग कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो.. इन दिनों' में नजर आएंगी। इसमें आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा सारा ऐ वतन मेरे वतन नाम की फिल्म में भी जल्द दिखेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News