मां अमृता का घर छोड़ नए घर में शिफ्ट हुईं सारा, लिखा-एक नई शुरुआत...

2/14/2019 4:19:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि सारा मां अमृता सिंह का घर छोड़ना चाहती है। 

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज, सारा अली खान फोटो, सारा अली खान पिक्चर,

हाल ही में सारा ने इस खबर को कंफर्म भी कर दिया है। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सारा के आस-पास सामान से भरे हुए बॉक्स नजर आ रहे हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा एक नई शुरुआत। सारा के इस कैप्शन से ये कंफर्म हो जाता है कि वो नए घर में शिफ्ट हो रही हैं। खबरों की मानें तो सारा ने वैलेंटाइन पर खुद को ये घर गिफ्ट किया है। 

PunjabKesari, सारा अली खान इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, sara ali khan image photo wallpaper full hd photo gallery free download

बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इसके बाद रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। 

PunjabKesari,सारा अली खान इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, sara ali khan image photo wallpaper full hd photo gallery free download


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News