सारा अली खान ने इब्राहिम के साथ शेयर की ये तस्वीर, लिखी दिल को छू लेने वाली बात

7/8/2019 2:27:47 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर मां अमृता सिंह, भाई इब्राहिम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से सारा ने इब्राहिम के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जो काफी सुर्खियों में हैं। 
PunjabKesari
सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग हाल ही में खत्म की है। शूटिंग के तुरंत बाद सारा अली खान फैमिली के साथ समय गुजारती नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के साथ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और अब उनकी एक फोटो भाई इब्राहिम अली खान के साथ वायरल हो रही है। इस फोटो में भाई बहन की बॉन्डिंग कमाल की नजर आ रही है। फोटो में ऐसा लग रहा है जैसे दोनों आपस में कुछ बातें कर रहे हैं।
PunjabKesari
इस तस्वीर के साथ उन्होंने इब्राहिम के लिए दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। सारा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- 'मैं मुस्कुराती हूं क्योंकि तुम मेरे भाई हो....मैं हंसती हूं क्योंकि तुम इस बारे में कुछ नही कर सकते'। इस तस्वीर में सारा एक तरफ बैठी अपने भाई की तरफ देखते हुए हंस रही हैं।
PunjabKesari
इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग देखते बन रही हैं। ये पहली बार नहीं जब सारा इस अंदाज में नजर आईं हो। इससे पहले भी उन्होंने अपने भाई के साथ तस्वीर शेयर की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News